trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12359255
Home >>Jyotish

Astrology : अगस्त में 4 ग्रह बदल रहे चाल, मकर समेत तीन राशियों के लिए खुलेगा किस्मत का ताला

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार अगस्त 2024 में त्रिग्रही, बुधादित्य और समसप्तक योग बनेंगे. ये सभी योग चार ग्रहों की चाल में आए बदलाव के चलते बन रहे हैं. जिसके चलते मकर समेत तीन राशियां भाग्यशाली बन रही हैं. चलिए देखते हैं क्या आपकी राशि इन लकी राशियों में शामिल है.

Advertisement
4 planets changing movements in August lock of luck open for 3 zodiac signs including Capricorn
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Jul 30, 2024, 06:23 AM IST

Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह समय समय पर अपनी चाल में परिवर्तन करता है, जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर होता है, अब अगर ऐसे में किसी महीने में चार ग्रह अपनी चाल बदल लें तो ये प्रभाव बड़े स्तर पर सभी 12 राशियां महसूस करेंगी. 
अगस्त 2024 में त्रिग्रही, बुधादित्य और समसप्तक योग बनेंगे. ये सभी योग चार ग्रहों की चाल में आए बदलाव के चलते बन रहे हैं. जिसके चलते मकर समेत तीन राशियां भाग्यशाली बन रही हैं. चलिए देखते हैं क्या आपकी राशि इन लकी राशियों में शामिल है.

ये भी पढ़ें :  Panchang 30 July 2024 : आज मंगलवार का दिन , जाने शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Astrology : 11 अगस्त को शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन, तुला समेत तीन राशियों की लगेगी लॉटरी

वृष राशि में बृहस्पति ने बनाया अपार धन योग, मई 2025 तक मेष समेत तीन राशियों की मौज

Astrology : लग चुका है शनि पर चंद्र ग्रहण आज से 5 राशियों की मुश्किलें शुरु

मकर
अचानक धनलाभ के लिए तैयार रहें और अपनी अलग पहचान बनाने के लिए भी. भाग्य आपको सोच से ज्यादा देने आ रहा है. आपके नए लोगों से संपर्क स्थापित होंगे और भविष्य का सुखद सफर आप शुरु करेंगे. करियर के लिहाज से ये समय बहुत ही शुभ रहेगा और मन मुताबिक आपकी नौकरी में बदलाव या वेतन में वृद्धि होगी.

मेष
संतान से जुड़ा कोई बड़ा शुभ समाचार आपको मिल सकता है. साथ ही सुख सुविधाओं के अनुसार आपकी दिनचर्चा में आलस्य हावी रहेगा. लेकिन भाग्य का पूरा साथ है. महीनों से लटके काम जल्दी होंगे. और आय के नए स्त्रोत सामने आएंगे. आप अच्छी बचत कर पाएंगे. अगर आप बेरोजगार हैं तो ये समय नई नौकरी मिलने का हैं.

कन्या
कार्यक्षेत्र में आपकी खूब तारीफ होगी और आपके काम को सराहा जाएगा. अगस्त का महीना आपके भाग्योदय का होगा. बिजनेस करते हैं तो फिर कहीं अटका पैसा मिल जाएगा. साथ ही किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो ये समय सरकारी नौकरी मिलने का भी हो सकता है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है) 

Read More
{}{}