trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11726570
Home >>Jyotish

सिनेमाघर में एक सीट बजरंगबली के लिए रिजर्व, 'आदिपुरुष' फिल्म टीम का फैसला, पढ़ें पूरी खबर

16 जून को प्रभास (Prabhas) की आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज होगी. इस बीच फिल्म की टीम ने सिनेमाघरों में एक सीट हनुमान जी(Lord Hanuman) के लिए रिजर्व कर दी है. 

Advertisement
सिनेमाघर में एक सीट बजरंगबली के लिए रिजर्व,  'आदिपुरुष' फिल्म टीम का फैसला, पढ़ें पूरी खबर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 06, 2023, 11:53 AM IST

Lord Hanuman : प्रभास (Prabhas) की बिग बजट फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush)16 जून को रिलीज होने जा रही है. जिसमें प्रभास, श्रीराम, कृति सेनन, माता सीता और सैफ अली खान, रावण के लीड रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है.

ट्रेलर के बाद से ही आदिपुरुष फिल्म चर्चा में है. जिसका बजट लगभग 500-600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी टीम लगी है और कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. लेकिन इस बीच बड़ी खबर ये कि जिस भी सिनेमाघर में आदिपुरुष को दिखाया जाएगा वहां एक सीट हनुमान जी के लिए रिजर्व होगी.

फिल्म आदिपुरुष की टीम का मानना है कि 'जहां भी रामायण का पाठ होता है. वहां भगवान हनुमान प्रकट होते ही हैं. ये हमारा विश्वास है. और इस विश्वास का सम्मान करते हुए, हर एक सिनेमाघर में जहां भी प्रभास की राम-अभिनीत आदिपुरुष दिखाई जाएगी. एक सीट विशेष रूप से हनुमान जी के लिए रिजर्व होगी.

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने आदिपुरुष को लेकर ट्वीट किया और लिखा है कि, 'आदिपुरुष के लिए PVR टिकट. नॉर्मल सीट के लिए 250 रुपये और हनुमान सीट के बराबर में बैठने के लिए 500 रुपये.'

Read More
{}{}