trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11442937
Home >>जोधपुर

Jodhpur News: जोधपुर में पीले पंजे का विरोध कर रहा युवक, 11 हजार केवी विद्युत लाइन से झूला

Jodhpur News: जोधपुर के देचू कस्बे  में बिना नोटिस के अतिक्रमण के विरोध में युवक 11 हजार केवी विद्युत लाइन के तार से झूल गया. 

Advertisement
Jodhpur News: जोधपुर में पीले पंजे का विरोध कर रहा युवक, 11 हजार केवी विद्युत लाइन से झूला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 15, 2022, 08:31 PM IST

Jodhpur News: जोधपुर जिले के देचू कस्बे में बिना नोटिस दिए अतिक्रमण हटाने पहुंचे प्रशासन को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. जैसे ही जेसीबी से कैबिन को हटाने लगे तो विरोध कर रहे युवक ने 11 हजार केवी विद्युत लाइन के तार से झूल गया.

कारनामा देख सब हुए हैरान

संभवतया विद्युत लाइन में करंट नही था और इस दौरान मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. गनीमत है कि युवक की जान बच गई. घटना के दौरान तहसीलदार सहित अधिकारी मौके पर मौजूद थे, यह देख अधिकारी भी हका बका रह गए.  घटना के बाद जब मीडिया ने तहसीलदार को नोटिस के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि नोटिस दे रखा है, लेकिन मकान मालिक ने प्रशासन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया. मकान मालिक के अनुसार तो प्रशासन ने उन्हें कोई नोटिस नहीं दिया.  उसके बाद भी जबरदस्ती प्रशासन ने यह कार्रवाई शुरू कर दी है, इसके विरोध में उसने घर के पास से गुजर रहे 11 केवी लाइन को दोनों हाथ से पकड़ लिया.

पुलिस ने लिया हिरासत में 

गनीमत यह रही को उस टाइम डिस्कॉम ने विद्युत आपूर्ति बंद कर रखी थी. अन्यथा बड़ा हादसा घटित हो सकता था. इसके बाद प्रशासन ने देचू डिस्कॉम को आपूर्ति बंद को लेकर आनन-फानन सूचना दी गई. मकान मालिक सहित परिवार के चार पांच सदस्यों को पुलिस ने लिया हिरासत में जिसमें 1 महिला भी शामिल है.

Reporter: Bhawani Bhati

ये भी पढ़ें:  एकतरफा प्यार में इंकार के बाद सोशल मीडिया एप पर न्यूड फोटो वायरल करने की दी धमकियां, आदर्श नगर का मामला

दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी

पति और सास की प्रताड़ना से परेशान असिस्टेंट मैनेजर ने की आत्महत्या, हसबेंड गिरफ्तार

 

Read More
{}{}