Home >>जोधपुर

Rajasthan Crime: महिला का सिर और दो हाथ नाले में मिले, नृशंस हत्या के मामले में बीकानेर पुलिस...'

Rajasthan Crime: 15 जून को बीकानेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी में एक महिला का कटा हुआ धड़ मिला था. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
symbolic picture
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 21, 2024, 05:01 PM IST

Rajasthan Crime: पिछले 15 जून को बीकानेर में हुई एक महिला की नृशंस हत्या के मामले में बीकानेर पुलिस शुक्रवार की सुबह हत्या के 2 आरोपी को लेकर जोधपुर पहुंची. जहां आरोपियों की निशानदेही के बाद में महिला का कटा हुआ सिर और हाथ पुलिस ने नगर निगम की टीम के सहयोग से बरामद किया.

हालांकि बीकानेर पुलिस इस पूरे मामले में मीडिया से बात करने से कतराती रही. पुलिस सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि 15 जून को बीकानेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी में एक महिला का कटा हुआ धड़ मिला था. इसके बाद बीकानेर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की मदद से एक संदिग्ध गाड़ी को चिन्हित कर इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर जोधपुर के रातानाडा स्थित बरसाती नाले में से महिला का कटा हुआ सिर और हाथ बरामद किया है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला जोधपुर की थी और बीकानेर में ले जाकर जोधपुर के ही दोनों आरोपियों ने इसकी हत्या की. हत्या का क्या कारण रहा किस वजह से जोधपुर से बीकानेर ले जाकर हत्या की गई.. इस पूरे मामले को लेकर जल्द ही बीकानेर पुलिस जल्द ही इसका खुलासा करेगी. फिलहाल बीकानेर एस पी इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं.

{}{}