trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11207806
Home >>जोधपुर

'टाट वाली बोरी' पहनकर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया में लगाई आग, वीडियो उड़ा देगा होश

उर्फी जावेद ने बोरी, जिसे टाट भी कहा जाता है, उससे अपने लिए एक बेहद सेंसेशनल ड्रेस बनाई है. यह ड्रेस महज दस मिनट में बनाई है. इस ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
'टाट वाली बोरी' पहनकर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया में लगाई आग, वीडियो उड़ा देगा होश
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Jun 04, 2022, 02:59 PM IST

Jodhpur: सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस और अतरंगे स्टाइलिश कपड़ों के चलते सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में आ चुकी हैं. फैशन की हदों को पार करते हुए वह कब क्या कर जाएं, कोई नहीं जानता. 

रिवीलिंग कपड़ों की दीवानगी से वह न केवल चर्चा में रहती हैं बल्कि कई बार लोगों के भद्दे कमेंट्स का भी शिकार हो जाती है. खास बात तो यह है कि उनपर इन सबका कोई फर्क नहीं पड़ता है. अपने अतरंगे फैशन और स्टाइलिश कपड़ों को उर्फी जावेद खुद ही डिजाइन करती हैं. वहीं, इस बार भी उर्फी जावेद ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसे देखकर कुछ लोगों के होश उड़ सकते हैं.

दरअसल, इस बार उर्फी जावेद ने बोरी, जिसे टाट भी कहा जाता है, उससे अपने लिए एक बेहद सेंसेशनल ड्रेस बनाई है. यह ड्रेस महज दस मिनट में बनाई है. इस ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं. 

शेयर होने के 4 घंटे बाद ही इस बोरी ड्रेस वाले वीडियो पर 110,092 लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट्स की भी भरमार हो रखी है. ड्रेस को लेकर उर्फी जावेद के फैंस बड़े ही मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने तो लिखा है कि अरे वाह, टारजन बन गई. तो एक ने लिखा- क्रिएटिविटी नेक्स्ट लेवल. वहीं, एक ने लिखा- यू आर ब्रिलियंट ड्रेस डिजायनर. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढे़ं- Video: तेजी से वायरल हो रहा प्रेग्नेंसी पर बना यह विज्ञापन, महिलाएं देखना न भूलें

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}