trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11268234
Home >>जोधपुर

बाइक से पटवारी बहन को छोड़ने जा रहा था भाई, पत्नी ने दोनों पर चढ़वा दी SUV गाड़ी

जोधपुर में एक पत्नी ने अपने पति और उसकी बहन को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं इसे सड़क हादसे का शक्ल भी दे दिया, लेकिन परिवारवालों की जिद के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन की तो ऐसा राज खुला की चौंक जाएंगे.

Advertisement
बाइक से पटवारी बहन को छोड़ने जा रहा था भाई, पत्नी ने दोनों पर चढ़वा दी SUV गाड़ी
Stop
Arun Harsh|Updated: Jul 21, 2022, 10:47 PM IST

जोधपुर: पुलिस कमिश्नरेट के लूणी थाना इलाके में एक महिला ने अपने पति और उसकी चचेरी बहन पर गाड़ी चला दी. जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई. इतना ही नहीं महिला ने इसे हादसे का रूप देने का भी प्रयास किया, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से छानबीन की तो पूरा राज खुल गया. जानकारी के मुताबिक, अवैध संबंध के चलते महिला ने अपने पति और उसकी बहन को मौत के घाट उतार दिया.

लूणी व सर गांव के बीच में आरोपियों ने एक्सयूवी गाड़ी से टक्कर मारकर बाइक सवार भाई-बहन की हत्या कर दी. आरोपियों ने इसे दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया, लेकिन जब हकीकत सामने आई तो एकबारगी जिसने भी सुना उसके होश फाख्ता हो गए.

यह भी पढ़ें: अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

पुलिस ने महिला समेत अन्य आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी के साथ ही उसके साथी व अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं.  लुणी थाना इलाके के निवासी कविता अपने रिश्ते में भाई रमेश पटेल के साथ बाइक पर ड्यूटी जॉइन करने जा रही थी, कविता का हाल ही के पटवारी पद पर चयन हुआ था, लेकिन कविता पूरे मामले से शायद अनजान थी कि कोई उनका और रमेश का पीछा कर रहा है. जैसे ही इनकी बाइक सर व लूणी कस्बे के बीच पहुंची तो एक्सयूवी गाड़ी से पीछा कर सोहन व राकेश ने रमेश को पीछे से बाइक को टक्कर मार दी.

मृतक की पत्नी ने करवाई हत्या

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक ओर सवार रमेश व कविता की मौके ही मौत हो गई. प्रथम दृष्टया पुलिस ने मामला दुर्घटना का माना, लेकिन परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए शव उठाने से इनकार कर दिया और मोर्चरी पर ही धरना दे दिया. पुलिस ने भी मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू की और कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी कहानी पुलिस के सामने आ गई. पूछताछ में शंकर पटेल का नाम सामने आया और इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड मृतक रमेश की पत्नी गुड्डी है. इसके बाद पुलिस ने राकेश, सोहन व रमेश को गिरफ्तार किया। फिर आरोपी मृतक रमेश की पत्नी को गिरफ्तार किया है. साथ ही मुख्य आरोपी शंकर पटेल को भी अहमदाबाद से गिरफ्तार करने की सूचना हैं. पूछताछ में पूरी घटना अनैतिक संबंधों के चलते करने की बात सामने आई.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}