trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11242272
Home >>जोधपुर

उदयपुर मर्डर के खिलाफ शेरगढ़ बंद, लोगों ने कहा हिंदुस्तान को नहीं बनने देंगे तालिबान

ग्रामीणों ने रोष जताते हुए बताया कि तालिबान हिंदुस्तान में नहीं होने देंगे, हिंदुस्तान हिंदुस्तान ही रहेगा. तालिबानी सोच को पनपने नहीं दिया जाएगा.

Advertisement
उदयपुर मर्डर के खिलाफ शेरगढ़ बंद, लोगों ने कहा हिंदुस्तान को नहीं बनने देंगे तालिबान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 03, 2022, 01:24 PM IST

Shergarh : जोधपुर के शेरगढ़ उपखंड समेत आसपास के इलाकों को रविवार को स्वेच्छा से बंद रखा गया. कस्बे के सारे व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे. सब्जी की दुकान समेत किराने की दुकानें, मनिहारी की दुकानें, रेडिमेड गारमेंट सब बंद रखे गए. गौरतलब है कि तालिबानी सोच को रखते हुए जिस प्रकार से उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या की गई उसका हर जगह विरोध किया जा रहा है.

बंद के दौरान में किसी ने भी दुकान नहीं खोली और उपखंड अधिकारी पुष्पा कंवर सिसोदिया के नाम रीडर को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में हत्यारों को कठोर से कठोर सजा देने और फांसी पर लटकाने की मांग की गयी. साथ ही इस हत्याकांड के पीछे षड्यंत्र का पता लगाने की गुहार लगाई गयी है.

ग्रामीणों ने रोष जताते हुए बताया कि तालिबान हिंदुस्तान में नहीं होने देंगे, हिंदुस्तान हिंदुस्तान ही रहेगा. तालिबानी सोच को पनपने नहीं दिया जाएगा. ग्रामीणों ने मौन जुलूस निकाला और कन्यालाल को श्रद्धांजलि दी. यह मौन जुलूस कस्बे के मुख्य मार्गो से होता हुआ बैंक रोड, मेगा हाईवे होते हुए उपखंड कार्यालय पर पहुंचा और रीडर को ज्ञापन सौंपा. मौन जुलूस के दौरान पुलिस शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए निगरानी रख रही थी. ज्ञापन देने वालों में सभी धर्म के लोग मौजूद रहे. 

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}