trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11953977
Home >>जोधपुर

राजस्थान न्यूज: पुलिस ने करीब 2 करोड़ की फेक करेंसी की बरामद, जानिए पूरा मामला

राजस्थान न्यूज: डीसीपी जोधपुर पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि चुनाव को लेकर पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहनों और लोगों पर नजर रखी जा रही है .इसी कड़ी में आज पुलिस को सूचना मिली कि कल्पतरु  इलाके में एक संदिग्ध वाहन  है .

Advertisement
राजस्थान न्यूज: पुलिस ने करीब 2 करोड़ की फेक करेंसी की बरामद, जानिए पूरा मामला
Stop
Bhawani singh bhati|Updated: Nov 10, 2023, 09:01 PM IST

जोधपुर न्यूज: जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस ने चुनाव से पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 2 करोड़ रुपए की फेक करेंसी  के साथ एक आरोपी को दस्तयाब किया हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है. 

डीसीपी जोधपुर पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि चुनाव को लेकर पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहनों और लोगों पर नजर रखी जा रही है .इसी कड़ी में आज पुलिस को सूचना मिली कि कल्पतरु  इलाके में एक संदिग्ध वाहन  है . इस पर शास्त्री नगर थाना पुलिस के साथ जिला स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए एक वाहन की तलाशी ली तो इसमे  2 करोड़ की नकदी बरामद हुई. जिस पर पुलिस द्वारा कार सवार व्यक्ति को  दस्तायब कर शास्त्री नगर थाने लाया गया. 

गहन पूछताछ के  दौरान सामने आया कि बरामद की गई 2 करोड़ की नकदी फेक करेंसी है. इस पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारियों को भी सूचित कर मौके पर बुलाया गया. जांच के बाद साफ हुआ कि कार  से बरामद हुई करीब 2 करोड़ रुपए की राशि फेक करेंसी है. इस पर पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी से और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच करने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Read More
{}{}