trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11499765
Home >>जोधपुर

Jodhpur News: जोधपुर में बजरी भरने को लेकर खूनी संघर्ष, झगड़े में पांच लोग गंभीर रूप से घायल

Bilara News: बिलाड़ा के झाक गांव में बजरी को लेकर खूनी संघर्ष हुआ. खूनी संघर्ष में पांच लोग गम्भीर घायल हुए, घायलों को बिलाड़ा ट्रॉमा सेंटर लेकर आए सूचना मिलने पर डिप्टी भूपेंद्र सिंह शेखावत सहित जाब्ता मौके पर पहुंचा...

Advertisement
खूनी संघर्ष
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 24, 2022, 06:00 PM IST

Bilara: बिलाड़ा के झाक गांव में बजरी को लेकर खूनी संघर्ष हुआ. खूनी संघर्ष में पांच लोग गम्भीर घायल हुए, घायलों को बिलाड़ा ट्रॉमा सेंटर लेकर आए सूचना मिलने पर डिप्टी भूपेंद्र सिंह शेखावत सहित जाब्ता मौके पर पहुंचा. प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह झाक गांव में बजरी भरकर ट्रैक्टर आ रहा था और रॉयल्टी की रसीद नहीं कटाने पर विवाद हो गया.

साथ ही विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. बाद में वहां पर बजरी नाका पर और ट्रैक्टर भरकर आ रहे ट्रैक्टर मालिक और अन्य साथियों ने वहां पर मौके पर पहुंचकर रॉयल्टी नाका पर हमला कर दिया और हमले में तीन चार लोग घायल हो गए. 

आपको बता दें कि बाद में रॉयल्टी नाका पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और घायलों को बिलाड़ा ट्रॉमा सेंटर पर लेकर आए और उपचार शुरू किया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. बिलाड़ा क्षेत्र में आए दिन बजरी को लेकर लगातार हो रही घटनाओं को लेकर प्रशासन कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है.

Reporter: Arun Harsh

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Read More
{}{}