trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11218523
Home >>जोधपुर

Weather Update: जोधपुर में प्री-मानसून बारिश का आगाज, गर्मी से तप रही धरा पर राहत के छींटे

जोधपुर में सोमवार प्री मानसून बारिश का आगाज हो गया है और ग्रामीण क्षेत्रों में दोपहर में हुई अच्छी बारिश ने भीषण गर्मी से तप रही धरा पर राहत के छींटे बरसाए.

Advertisement
जोधपुर में प्री-मानसून बारिश का आगाज
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 13, 2022, 05:30 PM IST

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर और उसके आसपास के क्षेत्रों और ग्रामीण हलकों में बारिश हुई. वहीं बूंदाबांदी के साथ लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली. अब लोग भीषण गर्मी से अच्छा महसूस कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि पिछले दिनों गर्मी से हालत खराब होगी थी अब हम राहत की सांस ले रहे हैं.

यह भी पढे़ं- रेलवे ने जारी की नई गाइडलाइन, अब ज्यादा समान ले जाने पर चुकाना पड़ेगा छह गुना ज्यादा चार्ज

जोधपुर में सोमवार प्री मानसून बारिश का आगाज हो गया है. जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में दोपहर में हुई अच्छी बारिश ने भीषण गर्मी से तप रही धरा पर राहत के छींटे बरसाए. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में कुछ स्थान पर बादल छाए हुए हैं और बरसने को आतुर हो रहे हैं.

वहीं लूणी क्षेत्र में आज भी इंद्र देव हुए मेहरबान, क्षेत्र में दो दिन से हो रही बारिश, सुबह से आसमान में बादल छाने के बाद शाम को बरसे बादल, तेज हवाओं के साथ आधे घंटे हल्की बारिश, क्षेत्र के सतलाना, लूणी, धुंधाड़ा सहित अन्य गांवों में दर्ज की गई बारिश, लोगों ने नहाकर बारिश का उठाया लुप्त, मौसम ठंडा होने के साथ लोगो को गर्मी से राहत मिली.

Reporter: Arun Harsh

Read More
{}{}