trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11312314
Home >>जोधपुर

JNUV छात्र संघ चुनाव में पुलिस ने किया छात्र अध्य्क्ष को गिरफ्तार, छात्रों में आक्रोश

सीआरओ के बाहर धरने पर बैठे तत्कालीन छात्र संघ अध्य्क्ष रविंद्र सिंह भाटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.छात्र नेताओं का आरोप हैं कि जेएनवीयू प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रहा हैं.

Advertisement
JNUV छात्र संघ चुनाव में पुलिस ने किया छात्र अध्य्क्ष को गिरफ्तार, छात्रों में आक्रोश
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 21, 2022, 11:47 AM IST

Jodhpur: जेएनवीयू छात्र संघ चुनाव 2022 में जेएनवीयू पुराना परिसर वाणिज्य विभाग से चुनाव बूथ सेनापति भवन रातानाडा में शिफ्ट करने के विरोध में केंद्रीय कार्यालय सीआरओ के बाहर धरने पर बैठे तत्कालीन छात्र संघ अध्य्क्ष रविंद्र सिंह भाटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

छात्र संघ अध्य्क्ष को किया गिरफ्तार
एसीपी चक्रवर्ती सिंह ने आज सुबह धरना स्थल पर पहुँच कर तत्कालीन छात्र संघ अध्य्क्ष को धरना हटाने की बात कही, लेकिन उन्होंने शिफ्ट किए गए चुनाव बूथ को निरस्त नहीं करने तक धरना जारी रखने की बात कही थी.
इस पर पुलिस अधिकारियों ने शांति भंग होने का हवाला देते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. तत्कालीन छात्र संघ अध्य्क्ष को गिरफ्तार करने और पुलिस कार्रवाई से छात्रों में गहरा आक्रोश हैं.

यह भी पढ़ें: JNVU जोधपुर: नामांकन से ठीक पहले बदले पोलिंग बूथ, यूनिवर्सिटी प्रशासन पर पक्षपात का आरोप

 

छात्र नेताओं का आरोप- एकतरफा कार्रवाई
छात्र नेताओं का आरोप हैं कि जेएनवीयू प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रहा हैं.उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षी विशेष को फायदा पहुंचने के उद्देश्य से वर्षों से चल रहे चुनाव बूथ को सेनापति भवन के पास शिफ्ट किया गया है,ताकि शहर से आने वाले छात्र मतदान नहीं कर सकें.
Reporter: Bhawani Bhati

जोधपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: HCL के खिलाफ 101 दिन से चल रहा धरना हुआ समाप्त, निकाले गए कर्मचारियों को फिर से मिलेगी नौकरी

Read More
{}{}