trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11257482
Home >>जोधपुर

फलोदी: तहसीलदार के खिलाफ एडीएम को सौंपा ज्ञापन

जोधपुर के फलोदी विधानसभा के बाप उपखंड की तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी के खिलाफ, आक्रोशित सरपंच संघ पंचायत समिति बाप के सदस्यों ने एडीएम फलोदी को ज्ञापन सौंपा.

Advertisement
एडीएम को सौंपा ज्ञापन
Stop
Arun Harsh|Updated: Jul 14, 2022, 04:48 PM IST

Jodhpur: जोधपुर के फलोदी विधानसभा के बाप उपखंड की तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी के खिलाफ, आक्रोशित सरपंच संघ पंचायत समिति बाप के सदस्यों ने एडीएम फलोदी को ज्ञापन सौंपा. सरपंच संघ पंचायत समिति सदस्यों ने तहसीलदार पर अपने कार्य के प्रति लापरवाही बरतने व आमजन को कार्यालय के चक्कर लगवाने का आरोप लगाते हुए, तुरंत प्रभाव से हटाने की मांग की है. 

यह भी पढे़ं- सावधान हो जाएं राजस्थान के लोग, इन 25 जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट हुआ जारी

सरपंच संघ अध्यक्ष प्रतिनिधि हजारी प्रसाद से मिली जानकारी के अनुसार बाप तहसीलदार आमजन के कार्य को लेकर शिथिलता के साथ लापरवाही बरतने व समय पर अपने कार्यालय से नदारद रहने से, गांव ढाणी से आने वाले फरियादियों को परेशानी होने के विरोध में फलोदी एडीएम हाकम खान को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में सरपंच संघ द्वारा बताया गया कि तहसीलदार सोनी को पूर्व में भी राजस्व मंडल अजमेर द्वारा एपीओ किया गया था, लेकिन ऊंची राजनीतिक पहुंच के चलते सोनी दोबारा बाप तहसीलदार पद पर आसीन होकर आमजन के लिए समस्या बन रही हैं. इतना ही नहीं तहसीलदार सोनी कई दिनों तक कार्यालय से नदारद रहती हैं, जिससे गांव, ढाणी से तहसील आने वाले ग्रामीण फरियादियों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

सरपंचों ने अपने ज्ञापन में बताया कि बाप तहसीलदार की लापरवाही से, राजस्व संबंधित कई फाइलें निस्तारण के अभाव में धूल फांक रही हैं. ज्ञापन में सरपंच संघ द्वारा बताया गया कि दस दिनों के भीतर अगर बाप तहसीलदार सोनी को नहीं हटाया गया तो, सरपंच संघ उग्र आंदोलन करेगा.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Read More
{}{}