trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12127714
Home >>जोधपुर

Lok Sabha Election : मिशन 25 को लेकर बोले राजेंद्र राठौड़- BJP की तैयारी पूरी, पूर्व CM अशोक गहलोत पुत्र मोह के फेर में

Lok Sabha Election : जोधपुर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आरसीए के द्वारा 38 करोड़ रुपए का बकाया और टिकटों की कालाबाजारी जीएसटी चोरी आदि का आरोप लगाते हुए कहा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पुत्र मोह में लगे रहे.

Advertisement
Lok Sabha Election : मिशन 25 को लेकर बोले राजेंद्र राठौड़- BJP की तैयारी पूरी, पूर्व CM अशोक गहलोत पुत्र मोह के फेर में
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 25, 2024, 03:38 PM IST

Lok Sabha Election 2024 : जोधपुर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ आज हवाई मार्ग से जोधपुर पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी ने राठौड़ का स्वागत किया. वहीं राठौड़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की हमने पूरी तैयारी कर ली है और हमारा तीसरी बार मिशन 25 का सपना पूरा होगा .

साथ ही चुनाव लड़ने के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के आलाकमान की ओर से जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसे पूरा किया जाएगा. राजसमंद से चुनाव लड़ने के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी राजसमंद से चुनाव लड़वाती है तो मैं जरूर लडूंगा .

मैं पार्टी का एक कर्मठ कार्यकर्ता हूं दल बदल की राजनीति पर बोलते हुए राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस से जो भी कार्यकर्ता भाजपा में आ रहे हैं उनका पूरा मान सम्मान किया जाएगा और पार्टी में जरूरी जिम्मेदारियां भी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में राहुल गांधी की यात्रा BJP के लिए कितनी बड़ी चुनौती?

साथ ही उन्होंने पार्टी में किसी भी तरह की अंर्तकलह नहीं है. राठौड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आरसीए के द्वारा 38 करोड़ रुपए का बकाया और टिकटों की कालाबाजारी जीएसटी चोरी आदि का आरोप लगाते हुए कहा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पुत्र मोह में लगे रहे.

Read More
{}{}