trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11423987
Home >>जोधपुर

Jodhpur: बासनी थाने में विधायक कोष से बने स्वागत कक्ष का लोकार्पण, ये लोग रहे मौजूद..

Johpur News: जोधपुर के बासनी थाने में नवनिर्मित स्वागत कक्ष का  सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास  ने किया लोकार्पण.  विधायक ने हर स्तर पर हर संभव प्रयास का दिलाया भरोसा. डीसीपी गौरव यादव भी रहे मौजूद.

Advertisement
लोकार्पण करती  विधायक सूर्यकांता व्यास
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 03, 2022, 07:55 PM IST

Johpur: जोधपुर के बासनी थाने में नवनिर्मित स्वागत कक्ष का लोकार्पण किया गया. नवनिर्मित स्वागत कक्ष का लोकार्पण सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास, डीसीपी गौरव यादव सहित अतिथियों ने फीता काटकर किया. इस अवसर पर सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास ने कहा कि पुलिस के प्रति उनके मन में सहयोग की भावना रहती है, पुलिसवालों से उन्हें खूब स्नेह मिलता है. वह खुद पुलिस वालों की बेटी है, इसलिए जब भी पुलिस विभाग ने उनसे कुछ मांगा उन्होंने कभी मना नहीं किया. आगे भी जो आवश्यकताएं सामने रखी जायेगी उनको पूरी करने के लिए धन की कमी नहीं आने दूंगी. अब योजना इसे आदर्श पुलिस थाने में विकसित करने की जिसके लिए आवश्यक नफरी, वाहन, भवन आदि सुविधाओं के लिए हर स्तर पर हर संभव प्रयास किया जाएगा.

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

इस अवसर पुलिस विभाग की ओर से आभार व्यक्त किया गया. बासनी थाना अधिकारी पाना चौधरी ने कहा कि इस नए स्वागत कक्ष में बैठकर न्याय हो पाएगा, आमजन की शिकायतों का समाधान किया जाएगा. इस अवसर पर विधायक व्यास के साथ इस दौरान स्थानिय जनप्रतिनिधि, क्षेत्रवासी एवं पुलिस स्टॉफ उपस्थित रहा.

Reporter - Bhawani Bhati

खबरें और भी हैं...

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Read More
{}{}