trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11770924
Home >>जोधपुर

Jodhpur: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- यहां व्यवस्था चौपट !

Jodhpur: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर के दौरे पर राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि राजस्थान में चार सालों से कानून व्यवस्था चौपट है. इस दौरान शेखावत ने राजस्थान सरकार पर कई आरोप भी लगाए हैं.  

Advertisement
Jodhpur: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- यहां व्यवस्था चौपट !
Stop
Bhawani singh bhati|Updated: Jul 08, 2023, 02:04 PM IST

 Jodhpur:  केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत आज जोधपुर से बीकानेर जाते समय लोहावट के जम्भेश्वर नगर में रुके. जहां फलौदी विधायक पब्बाराम विश्नोई के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओ ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बात-चीत करते हुए केंद्रीय मंत्री शेखावत ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कई आरोप  लगाए.उन्होंने कहां की पिछले साढ़े चार सालो में प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है.

राजस्थान आज देश में रेप केपिटल बन चुका है.19 बार पेपर लीक होने तक राज्य सरकार ने इंतजार कर युवाओं का भविष्य खराब किया और बाद में जाकर कानून बनाया.उन्होंने कहां की प्रदेश में हर महीने 60 करोड़ लीटर पेट्रोल डीजल बिकता है और प्रति लीटर 10 रुपए राजस्थान में कीमत ज्यादा है. राज्य सरकार हर महीने जनता की जेब से 600 करोड़ निकाल कर गेस सिलेंडर पर मात्र 600 रुपए देकर महंगाई पर राहत देने की नोटंकी कर रही है.

उन्होंने कहां की प्रदेश में 2023 के चुनावो में कोंग्रेस विधायक ऑटो बैठने जीतने ही रहेंगे. वहीं, मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जलजीवन मिशन में देश में सर्वाधिक संसाधन राजस्थान को देने के बावजूद भी राजस्थान इस मिशन को पूरा करने में बंगाल और छत्तीसगढ़ के साथ सबसे आखिर में खड़ा है.

इस मिशन में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार राजस्थान में हो रहा है, इस दौरान पूर्व प्रधान भागीरथ बेनीवाल,जिला अध्यक्ष जगराम विशनोई,वरिष्ठ भाजपा नेता शांतिलाल शर्मा सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- karauli Weather: सपोटरा में मानसूनी बारिश से बिगड़े हालात,नदी पर बना पुल टूटा,खेत हुए लबालब

 

Read More
{}{}