trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11426815
Home >>जोधपुर

जोधपुर: लग्जरी कार में स्कॉर्पियो चुराने आए चोर, जाते-जाते चोरी करने का तरीका भी बता गए

Jodhpur News: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में चोरों ने एक स्कॉर्पियों गाड़ी की चोरी की है.

Advertisement
जोधपुर: लग्जरी कार में स्कॉर्पियो चुराने आए चोर, जाते-जाते चोरी करने का तरीका भी बता गए
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 05, 2022, 08:47 PM IST

Jodhpur News: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में चोरों के हौंसले इस कदर बुलंद है, इसकी बानगी कुड़ी थानां इलाके में देखने को मिली है. यहां रोजाना करीब चार से पांच दुपहिया वाहनों की चोरी हो रही है. वाहन चोर भी दुपहिया वाहनों की बजाय लग्जरी वाहनों की चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे है. कुड़ी थाना क्षेत्र में चोरों ने एक स्कॉर्पियों गाड़ी की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों की यह पूरी करतूत क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

इस घटना के माध्यम से लग्जरी वाहन चोरों के चोरी करने का तरीका भी सामने आ गया है. दरसअल कुड़ी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 2 के मकान नम्बर 1910 निवासी कुड़ी भगतासनी ग्राम पंचायत के सरपंच चन्द्रलाल विश्नोई ने कुड़ी थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 4 और 5 नवम्बर की मध्यरात्रि करीब 1 बजे कुछ चोर आए और उनके घर के बाहर खडी स्कॉर्पियों को चोरी कर ले गए. 

स्कॉर्पियों में उसके एक प्लाट के कागजाद, नगदी, सरपंच पद की सील और जरूरी दस्तावेज की मूल फाइलें थी. चोरों की यह वारदात सीसीटीवी में नजर आ रही है कि इस लग्जरी कार को चोरी करने के लिए खुद लग्जरी कार में सवार होकर आए थे. 

यह भी पढ़ें - 50,000 रुपये जमा कराओ तो अभिरक्षा के मामले में मां को देंगे नोटिस: राजस्थान हाईकोर्ट

कार को उन्होंने थोड़ी दूरी पर रोका और दो युवक कार से उतरकर स्कॉर्पियों के पास जाते है और बोनट उठाकर उसके तारों को जोड़कर उसे स्टार्ट कर देते है. इतने में एन्टी थेप्ट अलार्म बज जाता है और दोनों बदमाश अपनी कार की ओर भाग जाते है. थोड़ी देरे में वे फिर स्कार्पियों के पास जाते है और उसे लेकर चले जाते है. इस दौरान उनकी कार में सवार उनके साथी उन्हें एस्कॉर्ट करते हुए निकल जाते है.

Reporter: Bhawani Bhati

खबरें और भी हैं...

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित

Read More
{}{}