trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12049190
Home >>जोधपुर

Jodhpur News: शेरगढ़ MLA ने ली पीएचईडी और PWD अधिकारियों की बैठक,क्या मिल पाएगा पानी?

Jodhpur News: जोधपुर के शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने बालेसर कस्बे में पीएचइडी एवं पीडब्यलूडी के अधिकारियों की बैठक ली. राठौड़ ने कहा-शेरगढ के हर ढाणी एवं हर गांव तक पानी पहुंचाना मेरी पहली प्राथमिकता है.

Advertisement
शेरगढ़ MLA ने ली पीएचईडी और PWD अधिकारियों की बैठक.
Stop
Bhawani singh bhati|Updated: Jan 08, 2024, 12:00 PM IST

Jodhpur News: जोधपुर के शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने बालेसर कस्बे में पीएचइडी एवं पीडब्यलूडी के अधिकारियों की बैठक लेकर उनको कहा कि शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विकास के कार्यों में किसी प्रकार की कौताही नहीं बरते और गुणवतापूर्वक कार्य करें, और पंचायत समिति एवं ग्राम पंचायत स्तर पर गठित तीन-तीन सदस्यों की समिति को साथ में लेकर ग्राम पंचायतों में विकास के कार्य करवाएं.

सड़कों के कार्य गुणवत्तापूर्वक करें

 विधायक बाबूसिंह  राठौड़ ने पहले डाक बंगले में सार्वजनिक निमार्ण विभाग के एक्सईएन दीपक कुमार सोनी,एईएन सवाईसिंह राठौड़ सहित शेरगढ़ विधानसभा के तमाम एईएन,जेईएन की बैठक ली. और कहा कि सड़कों के कार्य गुणवत्तापूर्वक करें. कार्य की गुणवत्ता में किसी प्रकार की कौताही नहीं बरतें और शेरगढ़ का हर राजस्व गांव हर ढाणी सड़क से जुड़े इसके लिए प्रयास करें. सड़कों का फायदा ज्यादा से ज्यादा लोगों को कैसे मिले इसको लेकर प्रयास करें.

हर घर तक पानी पहुंचाना है

 इसके बाद शाम के समय उन्होने जलदाय विभाग के कार्यालय में पीएचईडी के अधिशासी अधिकारी जयसिंह अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुऐ कहा कि उनकी प्रथम प्राथमिकता शेरगढ़ में हर ढाणी एवं हर घर तक पानी पहुंचाना है. उन्होने कहा की पंचायत समिति एवं ग्राम पंचायत स्तर पर तीन-तीन लोगो की समितियों का गठन किया गया.

उन समितियों का एईएन एवं जेईएन सहयोग ले ताकि ग्राम पंचायत के प्रत्येक ढाणी तक पेयजल पहुंचें.उन्होने कहा की जल जीवन मिशन का शेरगढ़ विधानसभा का पूरा प्रोजेक्ट वापिस बनाया जाएगा.

 पेयजल की समस्या का समाधान किया जाएगा

वापिस से स्कीमस बनाकर सरकार के पास भेजी जाएगी.उन्होने पीएचईडी के अधिकारियों से कहा की आप योजनाएं बनाकर दो में सरकार से स्वीकृत करवा कर लाऊंगा. वहीं,पीएचईडी के एक्सईएन जयसिंह ने कहा की आगामी कुछ ही माह में शेरगढ़ की पेयजल की समस्या का समाधान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Crime: राजस्थान में चल रहा कोख का सौदा,बेहोश कर निकाला महिला का एग

 

Read More
{}{}