trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12189446
Home >>जोधपुर

Jodhpur News: पूर्व MLA मदेरणा के वीडियो पर सियोल ने कसा तंज, कहा सिर्फ माहौल बनाया जा रहा है

jodhpur News: जोधपुर के मथानिया में शुक्रवार को अचानक ही माहौल गरमा गया. जब पूर्व विधायक ओसियां दिव्या मदेरणा पुलिस जीप में अचानक आकर बैठ गई, पूर्व विधायक से पुलिस काफी देर तक समझाईस करती रही.  लेकिन वे पुलिस कमिश्नर से बात करने पर अड़ी रही.

Advertisement
Jodhpur News: पूर्व MLA मदेरणा के वीडियो पर सियोल ने कसा तंज, कहा सिर्फ माहौल बनाया जा रहा है
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 04, 2024, 09:42 PM IST

Jodhpur News: जोधपुर के मथानिया में शुक्रवार को अचानक ही माहौल गरमा गया, जब पूर्व विधायक ओसियां दिव्या मदेरणा पुलिस जीप में अचानक आकर बैठ गई, और पुलिस एवं डिस्कॉम पर बेवजह लोगों को परेशान करने, उनके साथ फोन पर बदसलूकी करने का आरोप लगाने लगी. पूर्व विधायक से पुलिस काफी देर तक समझाईस करती रही.  लेकिन वे पुलिस कमिश्नर से बात करने पर अड़ी रही.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा बैठी पुलिस जीप में,पुलिस पर फोन पर बदतमीजी करने का लगाया आरोप

 वही दूसरी ओर इस मामले को लेकर वर्तमान विधायक भैराराम सियोल ने भी आगे आए. और सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर दिव्य मदरेणा पर माहौल बनाने का आरोप लगाया है.   विधायक भैराराम वे वीडियो में कहा कि, किसी का कनेक्शन नहीं काटा जा रहा था, बल्कि डिस्कॉम वहां कनेक्शन जोड़ने के लिए जा रहा था. इस मामले को केवल माहौल बनाया जा रहा है.

वहीं इसी पर आगे बिजली विभाग के अधिकारियों ने भी दिव्या मदरेणा की बात को नकारते हुए कहा कि, वे बालरवा गांव में कनेक्शन जोड़ने के लिए जा रहे थे ना कि काटने के लिए. बता दें कि पूर्व विधायक मदेरणा का आरोप है कि बालरवा के सरपंच प्रतिनिधि के डिस्कॉम और पुलिस के अधिकारी बेवजह परेशान कर रहे है. इसे लेकर जब मैंने उनको फोन पर आने की बात कहीं तो वे मेरे साथ बदसलूकी करने लगे.  ऐसे में मुझे पुलिस जीप में आकर बैठना पड़ा.

आगे पूर्व पुलिस और डिस्कॉम आए रोज आम जन को परेशान करते रहते है जब भी ऐसा होगा तो मैं उसका विरोध करने के लिए हर पल तैयार रहूंगी. वही, डिस्कॉम के एईएन तिंवरी रामेश्वर देवड़ा ने बताया कि,  दरअसल बालरवा गांव में खेताराम परिहार है, जिनका कनेक्शन सरपंच प्रतिनिधिके जरिए बार- बार हटाया जा रहा था. उसी कनेक्शन को जोड़ने के लिए जा रहे थे और मामला बिगड़ ना जाए इसीलिए पुलिस जाप्ता भी लेकर गए थे.

 कनेक्शन काटने नहीं जोड़ने गए

वही ओसियां विधायक भैराराम सियोल ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपील की है कि, विभाग कनेक्शन काटने नहीं जोड़ने गया था. पूर्व विधायक मदेरणा का आरोप है कि, कनेक्शन काटने गए जबकि वर्तमान विधायक सियोल का कहना है कि. जोड़ने गए थे. विधायक सियोल ने कहा कि खेताराम तीन साल से अंधेरे में था और डिस्कॉम कनेक्शन करने गया था जबकि सरपंच प्रतिनिधि सांवर परिहार उसको रोकने का प्रयास कर रहा है. विधायक ने पूर्व विधायक मदेरणा को सोशल मीडिया पर सलाह दी है कि सच का साथ दे.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर राजस्थान टूरिज्म की धूम, इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स

Reporter: Rakesh Kumar

Read More
{}{}