trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12228410
Home >>जोधपुर

Jodhpur News: बिलाड़ा में डंपर और ईको कार में जबरदस्त भिड़ंत,दो की मौत,नौ लोग गंभीर घायल

Jodhpur News: जोधपुर के बिलाड़ा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, डंपर व ईको कार में जोरदार भिड़ंत हुई है.कार में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है. कार में सवार नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को ट्रॉमा सेंटर लेकर आए.  

Advertisement
 बिलाड़ा में डंपर और ईको कार में जबरदस्त भिड़ंत, घायलों का इलाज जारी.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 30, 2024, 11:26 AM IST

Jodhpur News: पिचियाक गांव के निकट डंपर व ईको  कार में ज़बरदस्त भिड़ंत होने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, और करीब नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को ग्रामीणों ने बिलाड़ा ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे. जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के राजगढ़ निवासी रामदेवरा दर्शन कर वापस मध्य प्रदेश जा रहे थे. पिचियाक गांव के पास डंपर ने कार को टक्कर मार दी धमाके की आवाज सुनकर अफरातफरी  फैल गई.

 शव को बिलाड़ा मोर्चरी में रखवाया

इस बीच कई  वाहन चालक वहां पर रुककर घायलों की मदद करने लगे  इस दौरान क्षेत्र के कुछ ग्रामीण रात को मौके पर सहयोग के लिए पहुंचे लोगों ने सभी साधनों से घायलों को ट्रॉमा सेंटर तक पहुंचाया. रात को ट्रामा सेंटर पर भारी भीड़ लग गई, और पुलिस मौके पर पहुंची, चिकित्सकों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार कर रात में ही जोधपुर को रेफर किया गया. दोनों शव को बिलाड़ा मोर्चरी में रखवाया.

Reporter- Bhawani Bhati

ये भी पढ़ें- Phalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार बाड़मेर में किसके सिर सजा रहा ताज, जानें भाटी और बेनीवाल का ताजा भाव

 

Read More
{}{}