trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11528541
Home >>जोधपुर

Jodhpur: जोधपुर में अवैध बजरी माफिया गैंग सक्रिय, पुलिस को देख भागा डंपर चालक फिर..

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में अवैध बजरी का कारोबार बिना किसी खौफ के चल रहा है, अवैध बजरी के परिवहन से जुड़ा एक मामला जोधपुर के डिगाड़ी इलाके से आया है, जहां पुलिस को देख डंपर चालक इस तरह नदारद हुआ.   

Advertisement
Jodhpur: जोधपुर में अवैध बजरी माफिया गैंग सक्रिय, पुलिस को देख भागा डंपर चालक फिर..
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 14, 2023, 06:38 PM IST

Jodhpur: जोधपुर में बजरी माफिया खुलेआम अवैध बजरी परिवहन कर रहे हैं, ताजा मामला आज जोधपुर के डिगाड़ी इलाके में सामने आया. जहां चौकी के पास बजरी से अवैध रूप से भरे डंपर के आने की सूचना के बाद बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने मई जाब्ते पहुंच नाकाबंदी की तो पुलिस को देख डंपर चालक भागने लगा.

जोधपुर पुलिस ने पीछा किया तो डंपर को बीच सड़क पर डाल दिया. मौके से तेज रफ़्तार से भागते समय बिजली के तार तोड़ दिया. घटना के बाद अक्रोशित आस-पास के लोग जमा हो गए. डिगाडी पुलिस चौकी के सामने रास्ता जाम कर दिया. लोगों का कहना कि गोरा होटल से डिगाडी इलाके से होते हुए बजरी माफिया के डंपर आए दिन तेज रफ्तार आबादी से निकलते हैं.

 यह तेज रफ्तार अवैध बजरी से भरे डंपर से कई बार हादसे हो चुके हैं, आए दिन यहां हादसे होने का अंदेशा बना रहता हैं. लोगों ने रास्ता जामकर यहां ट्रॉफिक पुलिस का नाका लगाने की मांग की. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लोगों को अश्वशन दिया. साथ ही थानाधिकारी ने डीसीपी से बात कर इस पर जल्द उचित कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस की समझाइश कर मामले को शांत करवाया.
 
Reporter- Bhawani bhati

ये भी पढ़ें- यहां पतंगबाजी करते हुए छत से गिरा युवक, ट्रांसफॉर्मर में फंसा फिर जो हुआ वो..​

 

Read More
{}{}