trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11686075
Home >>जोधपुर

जोधपुर: आयशा की मौत से जुड़ा मामला,परिजनों ने पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर जताया असंतोष

जोधपुर न्यूज: आयशा की मौत से जुड़े मामले में परिजनों ने पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर असंतोष जताया है. परिजनों का कहना है कि अभी भी नामजद आरोपी खुले आम घूम रहे हैं.

Advertisement
जोधपुर: आयशा की मौत से जुड़ा मामला,परिजनों ने पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर जताया असंतोष
Stop
Bhawani singh bhati|Updated: May 08, 2023, 06:18 PM IST

Jodhpur: जोधपुर के राजीव गांधी नगर थाना इलाके के पठानकोट चौपासनी निवासी आयशा उर्फ  निक्की  सुसाइड मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर परिजनों ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई. पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बात करते हुए  परिजनों ने बताया कि उसका निकाह 11 जनवरी 2021 को समीर के साथ हुआ. निकाह के बाद से ही पति, सास सासु मां ससुर उसके साथ मारपीट कर दहेज के लिए तंग परेशान कर रहे थे,बुलेट बाइक व पैसे की मांग करते रहे. 

इस दरम्यान आयशा को एक बेटी हुई. 2 अप्रैल को उसके साथ मारपीट की फोन भी टूट गया. बात नहीं हुई तो उन्होंने राजीव गांधी नगर थाने में फोन किया. इसके बाद पुलिस आयशा के घर गई. इसके बाद आयशा से बात भी करवाई. पुलिस ने आयशा के परिजनों को आश्वश्त किया कि आप लोग आ जाओ,लेकिन इसी दिन रात 8 बजे उन्हें आयशा के ससुराल से फोन आया कि उसने सुसाइड कर लिया.

परिजनों का आरोप है कि उसने सुसाइड नहीं किया,बल्कि पति सास ओर अन्य लोगों ने उसकी हत्या कर दी. उसका मामी ससुर अकबर भी उससे छेड़छाड़ करता था. परिजनों का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने तीन अप्रैल को राजीव गांधी नगर थाने में रिपोर्ट दे दी, लेकिन पुलिस ने अभी तक केवल उसके पति समीर को गिरफ्तार किया.  अन्य आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं. इसको लेकर राजीव गांधी नगर थाने से लेकर डीसीपी और कमिश्नर तक गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने इन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया. पीड़ित परिवार ने मृतका को न्याय दिलाने के लिए पुलिस अधिकारियों से खुलेआम घूम रहे आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की मांग की है.

 

ये भी पढ़ें- RSMSSB New Website : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की नई वेबसाइट RSSB नाम से शुरू, अब यहीं मिलेगा सबसे तेज अफडेट

य़ह भी पढ़ें- झरने के नीचे नहा कर रातों-रात इन हीरोइनों ने मचाया था बवाल, सींस देख फैंस खो बैठे थे होश

यह भी पढे़ं- हेमा मालिनी की वजह से सुहागरात नहीं मना पाए थे शाहरुख खान, गौरी के सामने रो पड़े थे किंग खान

यह भी पढे़ं- Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता की वो बोल्ड तस्वीरें, जो छुड़ा देती हैं फैंस के पसीने

Read More
{}{}