Home >>जोधपुर

तिरंगा फहराने से राष्ट्रीय भावना पैदा होती है : गजेंद्र सिंह शेखावत

राजस्थान के जोधपुर के बिलाड़ा में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एक कार्यक्रम में शिरकत की और तिरंगा फहराया साथ ही पीएम मोदी की तारीफ की.   

Advertisement
तिरंगा फहराने से राष्ट्रीय भावना पैदा होती है : गजेंद्र सिंह शेखावत
Stop
Arun Harsh|Updated: Oct 15, 2022, 08:18 AM IST

Bilara News : राजस्थान के जोधपुर के बिलाड़ा में जय श्री कृष्ण मानव हितार्थ सेवा संस्थान के तत्वाधान में आयोजित 111 फीट तिरंगा और एंबुलेंस के लोकार्पण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि तिरंगा लहराने से राष्ट्रीय की भावना पैदा होती है. 

गजेंद्र सिंह शेखावत ने  प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही है केंद्र की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि केंद्र सरकार ने आमजन के लिए जल के योजनाओं को घर-घर नल का कनेक्शन कर रहे हैं और लोगों को शुद्ध पानी मिले इसके लिए केंद्र सरकार लगातार प्रयास कर रही है. उन्होंने जसवंत सागर बांध पुनर्भरण के लिए कहां की राज्य सरकार इसका प्रपोजल भेजें और इसको पास कराने की हमारी गारंटी है.

शेखावत ने कहा कि  हमारे पास पैसों की कमी नहीं है हमारी योजनाएं घर-घर तक पहुंचे इसी उद्देश्य से हम काम कर रहे हैं प्रधानमंत्री ने घर घर शौचालय और आवास बनाकर एक कीर्तिमान स्थापित किया है और महिलाओं के लिए गैस सिलेंडर दिए गए है. उन्होंने कई योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया.

कार्यक्रम के बाद शेखावत दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए मारवाड़ जंक्शन के लिए रवाना हुए. कार्यक्रम में गजेंद्र सिंह शेखावत का संस्था के सदस्यों ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया और 111 फीट तिरंगा के सर्किल का अवलोकन किया गया.

कार्यक्रम में पाली सांसद पी पी चौधरी, विधायक हीराराम मेघवाल, पूर्व विधायक अर्जुन गर्ग ने सभा को संबोधित करते हुए, गजेन्द्र सिंह शेखावत से जसवन्त सागर बांध को पुनर्भरण की मांग की और बिलाड़ा  रेल लाइन जोड़ने की मांग की, संस्था के बाबूलाल तिलायचा और महावीर भंडारी ने अतिथियों का माला और साफा पहनाकर कर स्वागत किया, कार्यक्रम के पूर्व संत कृपाराम महाराज व संत ताजाराम महाराज की भव्य शोभायात्रा निकाली गयी. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिवाली से पहले दिया बोनस वाला बड़ा गिफ्ट, इन कर्मचारियों की जेब में आएगा मोटा पैसा

 

{}{}