trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11362867
Home >>जोधपुर

Jodhpur: पिता बना कातिल अपने ही बच्चों की ले ली जान, फिर किया ये खौफनाक कांड..

जोधपुर में एक पिता ही बना अपने बच्चों का कातिल आखिर क्या रही होगी वजह.फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं, तीनों शवों को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Advertisement
जोधपुर क्राइम
Stop
Arun Harsh|Updated: Sep 22, 2022, 05:59 PM IST

Jodhpur: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के झंवर थानांतर्गत परिहारों की ढाणी देर रात को दिल दहलाने वाली घटना हुई. जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी. जानकारी के अनुसार एक पिता ने अपने ही दोनों मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. पिता ने अपने ही मकान में दोनों बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और वही खुद ने भी फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर दी. पुलिस को अंदेशा है कि दोनों मासूम पुत्रों की गला दबाकर हत्या करने के बाद पिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या की गई है. इस पूरी वारदात के दौरान दोनों मासूमों की मां खेत में काम करने गई हुई थी. 

थाना अधिकारी मनोज कुमार परिहार ने बताया कि परिहारों की ढाणी निवासी रामाराम पुत्र रूपाराम पटेल और कृष्णा के शव रात को मकान के कमरे में मिले. मां जब खेत से घर लौटी तो पुत्रों को घर के गेट पर मृत पाया. जिसके बाद कुछ दूरी पर पशुओं के सारे के लिए बनाए गए कमरे में पिता रुपाराम फंदे पर लटका हुआ मिला. वहीं महिला के चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद तीनों का शव जोधपुर एम्स में रखावाया. वहीं बच्चों की मां का रो-रोकर बुरा हो गया. इस पूरी घटना के बाद से इलाके में मातम पसर गया.

पुलिस ने बताया कि रूपाराम पटेल खेती का काम करता था और उनके दो पुत्र हैं, रूपा राम पटेल अपनी पत्नी के साथ खेत गया हुआ था, लेकिन पत्नी से पहले ही घर पर आ गया था. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते रुपाराम ने यह कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं, तीनों शवों को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Read More
{}{}