trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11342113
Home >>जोधपुर

जोधपुर डीएम ने निर्माणधीन तलाब के कार्य का किया अवलोकन, दिए आवश्यक निर्देश

जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने गुरूवार को बाईजी का तालाब के संरक्षण और सौंदर्यीकरण कार्य का अवलोकन किया. निर्माणाधीन कार्य के नक़्शे में परिवर्तन के सुझाव दिया. यूटिलिटी शिफटिंग के लिए निर्देश दिए.  

Advertisement
जोधपुर डीएम ने निर्माणधीन तलाब के कार्य का किया अवलोकन, दिए आवश्यक निर्देश
Stop
Arun Harsh|Updated: Sep 08, 2022, 03:44 PM IST

Jodhpur: उपायुक्त, जोधपुर विकास प्राधिकरण चंचल वर्मा ने जिला कलेक्टर को वर्तमान में चल रहे मिट्टी भराई के कार्य के साथ ही आगामी कार्ययोजना की जानकारी दी. कलेक्टर ने जोधपुर विकास प्राधिकरण के मुख्य अभियंता राकेश परिहार और ठेकेदार से प्राचीन जलाशय के प्रस्तावित निर्माण कार्य को प्राथमिकता के साथ नियत समय पर और पूर्ण गुणवत्ता के साथ करने के निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान स्थानीय पार्षद कुश गहलोत भी मौजूद रहे. जिला कलेक्टर ने उपस्थित अभियांत्रिकी सेल को चांद सा तकिया सड़क निर्माण कार्य के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

खास बात यह है कि कुल 14 करोड़ की लागत से प्राचीन जलाशय बाईजी का तालाब के संरक्षण और सौंदर्यीकरण कार्य के होने से जल सग्रहण, जल संरक्षण के साथ ही जोधपुर के पर्यटन को संबल प्राप्त होगा. इस दौरान जोधपुर विकास प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता राजीव कश्यप, सहायक अभियंता कानाराम सहित विभिन्न अधिकारीगण उपस्थित रहे.

Reporter- Subhash Rohiswal

ये भी पढ़ें- Motivation: चुनौतियों के बीच पढ़िए सफलता की कहानी, 21 वर्ष की उम्र में अंसार जानें कैसे बन गए थे आईएएस

अजमेर पहुंचीं PM शेख हसीना, दरगाह के खादिम कलीमुद्दीन कराएंगे जियारत

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}