trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12253170
Home >>जोधपुर

Jodhpur Crime News:मालिकाना हक के लिए ससुर बना क्रूर,बेटे और बहू पर छिड़का पेट्रोल

Jodhpur Crime News:जोधपुर के सदर कोतवाली थाने के मकराना मौहल्ले में मकान को खाली करवाने के लिए 75 वर्षीय पिता ने अपने पुत्र व बहू पर पेट्रोल छिड़क कर तिली लगाने लगा.इस समय उसका बड़ा बेटा तबीयत खराब होने के चलते जगा हुआ था और वह गली में टहल रहा था. 

Advertisement
Jodhpur Crime News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 18, 2024, 01:19 PM IST

Jodhpur Crime News:जोधपुर के सदर कोतवाली थाने के मकराना मौहल्ले में मकान को खाली करवाने के लिए 75 वर्षीय पिता ने अपने पुत्र व बहू पर पेट्रोल छिड़क कर तिली लगाने लगा. जैसे ही तिली लगाता पीछे से आकर उसके पोते ने पकड़ लिया. पुत्र ने पुलिस को सूचित किया मौके पर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया. बहु ने ससुर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

मकराना मौहल्ला निवासी ललिता प्रजापत ने थाने में उपस्थित होकर अपने ससुर के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज करवाया और बताया कि उसके ससुर 75 वर्षीय नेनाराम प्रजापत ने शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे उन पर पेट्रोल छिड़का और तिली लगाने लगे.इस समय उसका बड़ा बेटा तबीयत खराब होने के चलते जगा हुआ था और वह गली में टहल रहा था. 

बड़े बेटे प्रिंस ने उसके दादा को पेट्रोल का केन लाते देखा तब उसने दादा को रोकने की कोशिश की दादा तिली लगाने ही वाले थे, तब उसने रोक लिया और पकड़ लिया. नेनाराम प्रजापत और उसके पुत्र राकेश कुमार के बीच मकान के मालिकाना हक को लेकर विवाद है. राकेश अपनी पत्नी ललिता और पुत्र रितिक के साथ रात को मकान की दूसरी मंजिल पर सो रहा था. 

तड़के तीन बजे नेनाराम पेट्रोल से भरा डिब्बा लेकर मकान में आया और सो रहे बेटे बहू व पोते पर पेट्रोल छिड़क दिया. शरीर पर पेट्रोल गिरने से तीनों जाग गए और नेनाराम को माचिस की तिली लेकर खड़ा देखा. इतने में राकेश का बेटा प्रिंस मकान में आया और दादा नेनाराम को पकड़ लिया. राकेश व प्रिंस ने छीना झपट्टी कर माचिस व तिली नीचे गिरा दी. शोर होने पर पड़ोसी भी जाग गए. और पुलिस को सूचना दी.

एडीसीपी ईस्ट विरेंद्र सिंह ने बताया कि मौके से ही नेनाराम प्रजापत को गिरफ्तार कर लिया गया था. आगे कार्रवाई की जा रही है. मकान नेनाराम प्रजापत की पत्नी के नाम था, जिसे उसने अपने पुत्र राकेश को बख्शीशनामा से गिफ्ट किया था. पिता इससे नाराज था पिता पुत्र व उसके परिवार को मकान से निकालना चाहता था. पिता नेनाराम स्वयं भूतल में रहते है.

यह भी पढ़ें:गैंगरेप के बाद भट्ठी में जिंदा फूंकी गई नाबालिग पीड़िता को आज मिलेगा न्याय....

Read More
{}{}