trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11477435
Home >>जोधपुर

Jodhpur:अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, शराबी भी हिरासत में

एसीपी ने बताया कि समय-समय पर पुलिस हथकड़ वह अवैध शराब को लेकर कार्रवाई करती रहती है. आज भी सूचना पर मसूरिया के नट बस्ती में कई मकानों पर छापे मारे गए. 

Advertisement
 Jodhpur:अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, शराबी भी हिरासत में
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 08, 2022, 08:07 PM IST

Jodhpur: जोधपुर के देव नगर थाना इलाके की मसूरिया नट बस्ती में आज पुलिस ने अवैध शराब सहित गतिविधियों की शिकायत पर दबिश दी. इस दौरान एसीपी प्रतापनगर की अगुवानी में थाना व पुलिस जाब्ते के साथ अधिकारियों ने बस्ती में पहुंचकर हथकड़ शराब को नष्ट किया.  साथ ही यहां बैठकर शराब का सेवन करने वालों को भी हिरासत में लिया. पुलिस जाब्ते के साथ हुई कार्रवाई से एकबारगी बस्ती में हड़कंप मच गया. शराबी व अन्य लोग इधर उधर भागते हुए नजर आए. 

एसीपी ने बताया कि समय-समय पर पुलिस हथकड़ वह अवैध शराब को लेकर कार्रवाई करती रहती है. आज भी सूचना पर मसूरिया के नट बस्ती में कई मकानों पर छापे मारे गए. जिसमें हथकड़ व अवैध शराब की बोतलें पुलिस ने जब्त की है और कई लीटर हथकड़ शराब को नष्ट किया है. अचानक हुई छापामार कार्रवाई से बस्ती में अफरा-तफरी मच गई. 

पुलिस ने यहां से कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है. वहीं आज की कार्रवाई में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना अधिकारी जुल्फीकार प्रतापनगर थानाधिकारी बेबी चंद्र ढाका प्रताप नगर सदर मुक्ता पारीक भीम नगर थाना जय किशन सोनी के साथ आर ए सी का जाब्ता और पुलिसकर्मी मौजूद थे.

Reporter-Bhawani Bhati

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Read More
{}{}