trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11320563
Home >>जोधपुर

जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव: ABVP प्रत्याशी ने लगाया फर्जी मतदान का आरोप

जेएनवीयू के कमला नेहरू महिला महाविद्यालय में चल रहे मतदान में एबीवीपी के अध्य्क्ष पद प्रत्याक्षी ने फर्जी मतदान का आरोप लगाया.

Advertisement
जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 26, 2022, 04:12 PM IST

Jodhpur: जेएनवीयू के कमला नेहरू महिला महाविद्यालय में चल रहे मतदान में एबीवीपी के अध्य्क्ष पद प्रत्याक्षी ने फर्जी मतदान का आरोप लगाया. प्रत्याक्षी का आरोप है कि उनके कार्यकर्ताओ ने फर्जी मतदान करने की शिकायत करने के साथ ही फर्जी मतदाता को जेएनवीयू प्रशासन और पुलिस को अवगत करवाया, लेकिन उन्होंने सरकार के दबाव में उनके खिलाफ कार्रवाई तक नहीं की. प्रत्याक्षी का भी यह आरोप है कि यह फर्जी मतदाता एनएसयूआई के समर्थक हैं. 

यह भी पढे़ं- JNVU छात्र संघ चुनाव 2022: कुछ घंटे बाद 17 हजार मतदाता करेंगे वोट से चोट, 32 केंद्रों पर तैयारियां पूरी

उन्होंने मीडिया के सामने दावा किया कि अगर प्रशासन कार्रवाई करता है तो उनकी पूरी जानकारी देने को तैयार हैं, लेकिन जेएनवीयू प्रशासन ऐसा नही करेगा। जब मीडिया ने यहां तैनात प्रशासन के लोगो से इस बारे में बात करने का प्रयास किया तो उल्टा मीडिया को ही बाहर जाने की चेतावनी दे डाली और कहा कि यहां कोई फर्जी मतदान नहीं हुआ और उल्टा मीडियाकर्मियों से उलझ गए. इसके बाद पुलिस आयुक्त ने भी कमला नेहरू महिला महाविद्यालय पहुंचकर यहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए शान्तिपूर्वक मतदान की बात कही.

Reporter: Bhawani Bhati

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

 

Read More
{}{}