trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11400769
Home >>जोधपुर

बिलाड़ा: घर से भागकर लड़की ने की शादी तो फिर फिल्मी स्टाइल में ऐसे मचा बवाल, Video वायरल

पुलिस पीछे दोड़ने के बाद भी गाड़ी लेकर निकल गए और पुलिस गाड़ी को लेकर लड़की को ढूंढने लगे पुलिस ने परिजनों में को पूछताछ के लिए थाने में बैठा दिया और लड़की की तलाश शुरू कर दी.

Advertisement
शादी पर मचा बवाल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 18, 2022, 04:15 PM IST

Bilara: राजस्थान के बिलाड़ा से घर से बिना बताए निकलने के बाद युवक के साथ प्रेम हुआ फिर बिलाड़ा थाने आई लड़की के परिजनों को सूचना मिलने पर बिलाड़ा थाना में जमा हो गए और जैसे ही युवती थाने में आई तो परिजनों ने गाड़ी में उतरते ही दूसरी गाड़ी में डालकर फिल्मी अंदाज की तरह ले गए और थाना परिसर में घटना होने से पुलिस भी हतप्रभ हो गई. 

पुलिस पीछे दोड़ने के बाद भी गाड़ी लेकर निकल गए और पुलिस गाड़ी को लेकर लड़की को ढूंढने लगे पुलिस ने परिजनों में को पूछताछ के लिए थाने में बैठा दिया और लड़की की तलाश शुरू कर दी. बाद में देर रात परिजनों ने लड़की को थाने परिसर में छोड़ा युवक की शिकायत पर लड़की के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज किया. घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. 

पुलिस ने बताया कि 12 नवंबर को बिलाड़ा कृषि फार्म पर लड़की बिना बताए घर से निकल गई थी. परिजनों के ढूंढने पर नहीं मिलने पर परिजनों ने बिलाड़ा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया लड़की ने पाटवा गांव के लड़के से प्रेम किया कर लिया था. प्रेम विवाह करने के बाद लड़का लड़की बिलाड़ा थाना में अपने बयान दर्ज करने के लिए आए थे.

साथ ही इससे पहले परिजनों को सूचना मिल गई थी कि लड़का लड़की बिलाड़ा थाना में आ रहे हैं. लड़की के परिजन थाना परिसर में इकट्ठे हो गए और जैसे ही शाम को गाड़ी लेकर लड़का लड़की आए तो परिजनों ने लड़की को गाड़ी में डालकर ले गए और देर रात तक परिजनों ने लड़की को थाने में छोड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर 7 लोगों को गिरफ्तार किया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Viral: नेवले और जहरीले किंग कोबरा सांप के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, Video में देखें किसकी हुई जीत..

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

Gold-Silver Price Update: धनतेरस से पहले सस्ता हो गया सोना-चांदी, फटाफट उठा लें लाभ, जानिए कितना हुआ सस्ता ?
Read More
{}{}