trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11436134
Home >>जोधपुर

Jodhpur: प्रभारी सचिव जितेंद्र उपाध्याय का बिलाड़ा दौरा, स्कूल, इंदिरा रसोई, जनसुनवाई सहित विभिन्न जगहों को देखा

Jodhpur, Bilara: प्रभारी सचिव खारिया मीठापुर गांव में जाकर विद्यालय का निरीक्षण किया. विद्यालयों की व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी ली, और छात्र-छात्राओं से रूबरू हुए.  

Advertisement
Jodhpur: प्रभारी सचिव जितेंद्र उपाध्याय का बिलाड़ा दौरा, स्कूल, इंदिरा रसोई, जनसुनवाई सहित विभिन्न जगहों को देखा
Stop
Arun Harsh|Updated: Nov 11, 2022, 01:42 PM IST

Jodhpur, Bilara: बिलाड़ा में प्रभारी सचिव जितेन्द्र उपाध्याय पहुंचने पर बिलाड़ा सीमा पर उपखंड अधिकारी भवानी सिंह चारण थाना प्रभारी बाबूलाल राणा सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने प्रभारी सचिव की अगुवानी की बाद में प्रभारी सचिव खारिया मीठापुर गांव में जाकर विद्यालय का निरीक्षण किया. विद्यालयों की व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी ली, और छात्र-छात्राओं से रूबरू हुए. बाद में प्रभारी सचिव जितेंद्र उपाध्याय बिलाड़ा में सोजती गेट पर स्थित इंदिरा रसोईघर का अवलोकन किया. सचिव ने रसोईघर के खाना बनाने सहित स्टोर रूम का अवलोकन किया.

साफ-सफाई की व्यवस्था पर संतुष्टि व्यक्त की. बाद में प्रभारी सचिव जितेंद्र उपाध्याय उपखंड अधिकारी भवानी सिंह चारण अधिशासी अधिकारी जितेंद्र भाटी सहित अधिकारियों के साथ इंदिरा रसोई घर में खाना खाया.

खाना में मीनू के बारे में भी जानकारी ली और खाने की गुणवत्ता को लेकर इंदिरा रसोईघर के व्यवस्थापक को धन्यवाद दिया. बाद में प्रभारी सचिव पंचायत समिति में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में भाग लिया जनसुनवाई में प्रधान प्रगति कुमारी सहित विभिन्न विभागों के प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे. जनसुनवाई में बिजली पानी और चिकित्सा के बारे में लोगों ने ज्ञापन दिया.

प्रभारी सचिव ने मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिया कि इन समस्याओं का तुरंत निस्तारण करें. कोई भी अधिकारी और कर्मचारी अपने काम में कोताही नहीं बरतें और जो भी कर्मचारी और अधिकारी काम के प्रति लापरवाही बरतेंगे तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

कर्मचारी और अधिकारी जनता की बात सुने और उनको संतुष्ट करें. आज राज्य सरकार ने लोगों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजना शुरू की है. जनता को इसका लाभ मिले प्रभारी सचिव ने लोगों ने समस्याओं के बारे में ज्ञापन दिए बाद में प्रभारी सचिव जोधपुर के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ें- अलवरः 240 रुपए मिलती है मनरेगा की मजदूरी, फिर भी महीनों का इंतजार, अब नमक, आटा और दाल खरीदने में सोचना पड़ रहा

 

Read More
{}{}