trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11357422
Home >>जोधपुर

जोधपुर: बेजुबान कुत्ते को कार से बांधकर घसीटा, बर्बरता का वीडियो वायरल

Dog Dragged Cruelty by Car: राजस्थान में एक बार फिर कुत्ते के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. जोधपुर में एक डॉक्टर ने हैवानियत की हद पार कर दी और एक कुत्ते को रस्सी से कार में बांध दिया और उसे घसीटता चला गया. 

Advertisement
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 18, 2022, 11:49 PM IST

Dog Dragged Cruelty by Car: राजस्थान में एक बार फिर कुत्ते के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. जोधपुर में एक डॉक्टर ने हैवानियत की हद पार कर दी और एक कुत्ते को रस्सी से कार में बांध दिया और उसे घसीटता चला गया. इस दौरान ये बेजुबान जान बचाने के लिए कार के साथ दौड़ लगा रहा है, लेकिन इस डॉक्टर का दिल नहीं पसीजा. इस पूरी घटना का वहां मौजूद एक युवक ने वीडियो बना लिया और इसके बाद सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. 

बेजुबान के साथ अत्याचार का मामला वायरल
जोधपुर में बेजुबान के साथ अत्याचार का मामला सामने आया है. बेजुबान कुत्ते के साथ धरती के भगवान कहे जाने वाले चिकित्सक ने जो किया उसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो को देखकर किसी के भी जुबान से इस चिकित्सक के खिलाफ क्या निकलता होगा यह आप खुद भी अंदाज लगा सकते हैं.

 

कार में रस्सी से बांधकर घसीटा
दरसअल इस चिकित्सक ने जो हरकत की है उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में देखिये इस धरती के भगवान ने इस बेजुबान को ना केवल कार से रस्सी से बांध दिया बल्कि उसे बांधकर घसीट रहा है. यह बेजुबान अपनी जान बचाने के लिए कार के साथ दौड़ लगा रहा है, और दर्द से कराह भी रहा है.  बीच सड़क राह चलते लोगों ने भी इसे देखा तो इसका वीडियो बनाकर वायरल किया, बल्कि इस चिकित्सक को कुछ नसीहत भी देते नजर आये  फिर भी शायद इस चिकित्सक का दिल तक नहीं पसीजा.

डॉग लवर्स चिकित्सक के खिलाफ थाना पहुंचे
जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो श्वान प्रेमी या इससे जुड़े संगठन से जुड़े लोगों ने इस चिकित्सक रजनीश गाल्वा के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में शिकायत दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें- बदमाश बैल को चारा देने गई महिला पर निकाला अपना गुस्सा, एक ही झटके में उठाकर पटका

एक ओर कई स्वयंसेवी संस्थाएं बेजुबान पशु-पक्षियों के संरक्षण के लिए कई सारे प्रयास करती हैं, तो वहीं इस तरह के दृश्य पर्यटन नगरी जोधपुर की छवि को देश में बदनाम कर रहे हैं. जोधपुर में इंसान की क्रूरता इतनी बढ़ गई है कि बेजुबान जानवरों के साथ इस तरह का दुर्रव्यवहार किया गया. 

 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1357180","source":"Bureau","author":"","title":"Jodhpur News: जोधपुर में बेजुबान के साथ अत्याचार, Video सोशल मीडिया Viral","timestamp":"2022-09-18 18:30:31","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Jodhpur News: जोधपुर में बेजुबान के साथ अत्याचार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक कुत्ते के साथ कार सवार डॉक्टर चालक कार से रस्सी से बांधकर घसीट रहा है. अपनी जान बचाने के लिए बेजुबान कुत्ता भी कार के साथ दौड़ रहा है. बीच सड़क पर लोग भी इसका वीडियो बनाने लगे. देखिए ये वीडियो-

\n","playTime":"PT3M59S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_RAJASTHAN/jodhkfjsdkfsdkfjskdfsd.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/video/jodhpur-news-atrocities-with-the-voiceless-in-jodhpur-video-social-media-viral/1357180","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/09/18/1326841-bhains-14.png?itok=PwkGq6zC","section_url":""}
{}