trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11396687
Home >>जोधपुर

जोधपुर: नाकाबंदी देखी तो कार मोड़कर भागे अपराधी, गाड़ी इतनी तेज से भगाई की टायर फटने से नाले से जा टकराई

Jodhpur: कमिश्नरेट के कुडी थानां पुलिस ने गश्त में पुलिस को आते देखकर गाड़ी में सवार अपराधी गाड़ी को इतनी तेज से भगाई कि एक नाले से टकराई और उसके दो टायर फट गए. बाद में अंधेरे में झाड़ियों के रास्ते गाड़ी सवार आरोपी भागने में सफल हो गए.

Advertisement
आरोपी युवकों की तलाश में जुटी पुलिस.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 15, 2022, 11:01 PM IST

Jodhpur: कमिश्नरेट के कुडी थानां पुलिस ने गश्त में एक फोरच्यूनर को रुकने का इशारा किया तो आरोपी गाड़ी में सवार पुलिस को आते देखकर गाड़ी भगा ले गए. गाड़ी इतनी तेज से भगाई कि एक नाले से टकराई और उसके दो टायर फट गए. बाद में अंधेरे में झाड़ियों के रास्ते गाड़ी सवार आरोपी भागने में सफल हो गए.

गाड़ी की तलाशी में लोडेड पिस्टल के साथ छह जिंदा कारतूस
पुलिस ने गाड़ी की तलाश ली तो दो नंबर प्लेटस, तीन मोबाइल और डेस बोर्ड में एक लोडेड पिस्टल मिली. जिसमें छह जिंदा कारतूस थे. संदेह है कि यह लोग हथियार या मादक पदार्थ तस्कर हो सकते है. पुलिस अब मोबाइल नंबर और गाड़ी के नम्बर के आधार पर आरोपी युवकों की तलाश में जुटी हैं.

नाले से टकराई और दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई
कुडी पुलिस थाने के एएसआई धन्नाराम गश्त पर थे. गश्त करते हुए झालामंड स्थित मोती मार्केट - बाइपास रोड पर पहुंचे थे कि एक फोरच्यूनर ने पुलिस की नाकाबंदी और गश्त को देखते हुए गाड़ी को टर्न लेकर भगा दिया. गाड़ी इतनी तेजी से मोड़ी गई कि वह नाले से टकराई और दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई. इस कार के दो टायर भी फट गए. बाद में एक दीवार के टकराने के बाद झाडियों में जाकर फंस गई. पुलिस की टीम पीछा करते पहुंची तो उसमें सवार दो लोग उतरकर अंधेरे में भाग गए.

ये भी पढ़ें- दोस्त की बीवी को शराब के नशे में छेड़ा, गुस्साए साथी ने हत्या कर कुंए में फेंका

भागने वाले ने अपने साथी का नाम श्यामलाल पुकारा
पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के डेस बोर्ड में एक पिस्टल और छह जिंदा कारतूस मिले. गाडी में नंबर प्लेटस भी दो मिली. साथ ही सीट के नीचे से तीन एंड्राइड फोन भी मिले हैं. जानकारी में सामने आया कि भागने वाले एक ने अपने साथी का नाम श्यामलाल पुकारा था. मोबाइल फोन में लगी एक सिम में किसी महिला के नंबर मिले है. वाटसअप चेट का भी पता लगा है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है कुडी पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Bhawani Bhati

Read More
{}{}