trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11208962
Home >>जोधपुर

धर्मांतरण के खिलाफ प्रदर्शन का आवाहन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की सुरक्षा तैनात

विश्व हिंदू परिषद ने धर्मांतरण के खिलाफ हनुमान चालीसा रैली की घोषणा की. जिसके बाद जोधपुर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा. वही वीएचपी और बजरंग दल ने मंछा पुर्ण  बालाजी से  रैली निकालकर शोभावतो की ढाणी और के के कॉलोनी स्थित चर्च के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का कार्यक्रम किया. लेकिन पुलिस ने इस रैली को चर्च से करीब 1 किमी पहले रोक दिया.   

Advertisement
हनुमान चालीसा रैली
Stop
Arun Harsh|Updated: Jun 05, 2022, 04:05 PM IST

Soorsagar:  विश्व हिंदू परिषद ने धर्मांतरण के खिलाफ हनुमान चालीसा रैली की घोषणा की. जिसके बाद जोधपुर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा. वही वीएचपी और बजरंग दल ने मंछा पुर्ण  बालाजी से  रैली निकालकर शोभावतो की ढाणी और के के कॉलोनी स्थित चर्च के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का कार्यक्रम किया. लेकिन पुलिस ने इस रैली को चर्च से करीब 1 किमी पहले रोक दिया. 

पुलिस के रैली रोकने के बाद हिन्दू संगठनों ने वही सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया. करीब 1 घण्टे तक हिन्दू संगठनों और पुलिस प्रशासन के बीच तनातनी बनी रही. बाद में प्रशासन की समजाइस के बाद रैली और धरना समाप्त हुआ. वही निकलने वाली हनुमान चालीसा रैली को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस की माकूल व्यवस्था की गई.

यह भी पढ़ें : Video: एक घंटे तक दो सांपों के बीच चला युद्ध, फिर आया ट्विस्ट, see

जोधपुर में पूर्व में हुए बवाल को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने कमिश्नरेट पश्चिम के सभी थाना अधिकारी को मैदान में उतारा. इसके अलावा भारी पुलिस लवाजमा रैली के मार्ग पर तैनात किया गया. आखिर करीब 3 घंटे बाद रैली में आए हुए लोग अपने-अपने घरों को लौट  गए और प्रशासन ने राहत की सांस ली. वही हिंदू संगठनों हर रविवार को सेवा बस्तियों में जाकर जन जागरण अभियान चलाएगा. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}