trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11269311
Home >>जोधपुर

बिलाड़ा पुलिस की कार्रवाई, वाहन चोरी की वारदात का किया पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

जोधपुर जिले के बिलाड़ा पुलिस थाने में बड़ी कार्रवाई करते हुए वाहन चोरी के मामले में वारदातो का पर्दाफाश करते हुए दो बाइक चोर को गिरफ्तार कर उनके पास से सात मोटरसाइकिल और एक अर्टिका कार बरामद की.

Advertisement
बिलाड़ा पुलिस की कार्रवाई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 22, 2022, 05:38 PM IST

Bilara: राजस्थान के बिलाड़ा सहित आसपास गांवों में लगातार हो रही बाइक चोरीयो को लेकर पुलिस प्रशासन को नगरवासीयों ने प्रशासन को अवगत कराया, पुलिस ने वाहन चोरों को पकड़ने के लिए अलग अलग टीम गठित कर कार्यवाही करने को कहा, पुलिस ने सी सी टीवी, कैमरे और मुखबिर की सूचना मिलने पर वाहन चोर पुलिस को गिरफ्तार किया और वाहन जब्त कर वारदातो का खुलासा किया.

यह भी पढ़ें- प्रशासन शहरों के संग अभियान में पट्टे हुए वितरित, उपनिदेशक ने किया निरीक्षण

जोधपुर जिले के बिलाड़ा पुलिस थाने में बड़ी कार्रवाई करते हुए वाहन चोरी के मामले में वारदातो का पर्दाफाश करते हुए दो बाइक चोर को गिरफ्तार कर उनके पास से सात मोटरसाइकिल और एक अर्टिका कार बरामद की, पुलिस थाना बिलाड़ा पर दिनांक 27 अप्रैल 2022 श्रवण कुमार द्वारा अपनी अर्टिका वाहन की चोरी कस्बा बिलाड़ा में होने की रिपोर्ट पेश करने पर थाना बिलाड़ा मे प्रकरण संख्या 183/22 धारा 379 भादस में दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. 

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बिलाड़ा में चोरी की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र पर्दाफाश करने के लिए विशेष निर्देश जारी किए, जिस पर सुनील के पवार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण के सुपर विजन में भूपेंद्र सिंह शेखावत वृताधिकारी बिलाड़ा निर्देशन में पुलिस थाना बिलाड़ा के थानाधिकारी बाबूलाल राणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई. गठित टीम द्वारा अज्ञात मुलजिमो की तलाश और घटना का पर्दाफाश करने हेतु सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, थाना स्तर पर गठित टीम द्वारा संभावित संदिग्धों से पूछताछ की गई, जिस पर जुबेर खान पुत्र खुर्शीद अहमद जाति कुरैशी उम्र 20 वर्ष निवासी इंदिरा कॉलोनी बिलाड़ा, मनीष पुत्र भार्गव जाति भार्गव उम्र 20 वर्ष निवासी इंदिरा कॉलोनी बिलाड़ा की भूमिका संदिग्ध लगी, जिस पर उक्त संदिग्धो को दस्तयाब कर पूछताछ की गई तो मुलजिमो ने दिनांक 27 अप्रैल 2022 को मध्य रात्रि कस्बा बिलाड़ा में अल्टिका गाड़ी की चोरी करना स्वीकार किया गया. 

साथ ही अन्य चोरियों का खुलासा करते हुए चोरी की सात मोटरसाइकिल को बरामद किया. उक्त मोटरसाइकिल के पीपाड़ शहर से 2 मोटरसाइकिल जैतारण शहर से 2 मोटरसाइकिल सोजतसिटी से 2 मोटरसाइकिल के साथ अन्य जगहों से चोरी की गई, जिस पर मुलजिमान को गिरफ्तार किया और पूछताछ और अनुसंधान जारी है.

गठित टीम में सदस्य
बिलाड़ा वाहन चोरी के मामले में वारदात का पर्दाफाश करने वाले थानाअधिकारी बाबुलाल राणा की टीम में अमीलाल, लोकेश कुमार, नरेन्द्र कुमार, दशरथसिंह, संतोष कुमार, श्याम सिंह, रामखिलाड़ी और मनोजकुमार की मुख्य भुमिका रही, जिन्हें जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा पुरस्कृत करने की घोषणा की.

Reporter: Arun Harsh

Read More
{}{}