trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11234903
Home >>जोधपुर

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सरपंच के घर में फायरिंग करने वाले 2 आरोपितों को किया गिरफ्तार

बाप पुलिस टीम द्वारा गांव टेकरा में एक प्लॉट पर अतिक्रमण और सरपंच के घर फायरिंग में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर हमले में प्रयुक्त वाहन स्वीफट कार को जब्त करने में सफलता प्राप्त की है.

Advertisement
पुलिस की बड़ी कार्रवाई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 27, 2022, 03:15 PM IST

Phalodi: बाप पुलिस टीम द्वारा गांव टेकरा में एक प्लॉट पर अतिक्रमण और सरपंच के घर फायरिंग में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर हमले में प्रयुक्त वाहन स्वीफट कार को जब्त करने में सफलता प्राप्त की है. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि पीड़ित राम सिंह निवासी टेकरा ने एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि दिनांक 22.06.2022 को शैतान सिंह, विक्रम सिंह, शक्ति सिंह उर्फ छोटू पीसरान और सज्जन सिंह निवासी टेकरा अपने 30-40 आदमियों और गाडियों के साथ टेकरा पहुंचे. 

यह भी पढे़ं- BJP जोधपुर देहात ने मनाया आपातकाल का काला दिवस, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

जहां पृथ्वीराम मेघवाल के प्लॉट पर अवैध कब्जा कर उनके परिवार के साथ मारपीट कर चोटे पहुंचाई. इतना ही नहीं प्लॉट पर बने गरीब के आशियाने पर जेसीबी लगाकर उजाड़ दिया गया, जिससे परिवार बेघर हो गया. इसके बाद टेकरा सरपंच प्रतिनिधि अर्जुन सिंह के घर पर जाकर उनके परिवार पर हमला कर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई. जिस पर बाप पुलिस द्वारा पीड़ित की रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.

जिसपर सवाई सिंह उनि थानाधिकारी पुलिस थाना बाप मय जाब्ता के द्वारा तकनीकी स्त्रोत और प्राप्त सूचनाओं के आधार पर घटना में शामिल आरोपी वीरेन्द्र पुत्र राजेश जाति वैश्णव निवासी माता का थान जोधपुर दूसरे आरोपी महिपाल विश्नोई निवासी जोधपुर को दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ करने पर उनके द्वारा वारदात को अंजाम देना कबूला गया, जिसपर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपी वीरेन्द्र के कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन स्वीफ्ट कार को भी जब्त करने में सफलता प्राप्त की है. बाप पुलिस के अनुसार बाकी आरोपियों की तलाश जारी है जिन्हें जल्द ही मामले की निष्पक्ष जांच कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Reporter: Arun Harsh

Read More
{}{}