trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11456452
Home >>जोधपुर

डीएसटी टीम और राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने लॉरेंस गैंग के 4 बदमाश किए गिरफ्तार

Jodhpur News: जोधपुर जिले में डीएसटी वेस्ट और राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है, जिसमें दोनों टीमों ने मिलकर अवैध लोडेड 4 पिस्टल के साथ लॉरेंस गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
डीएसटी टीम और राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने लॉरेंस गैंग के 4 बदमाश किए गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 24, 2022, 11:51 PM IST

Jodhpur: जोधपुर कमिश्नरेट जिला वेस्ट डीएसटी टीम और राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने अवैध हथियार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने हुए 4 आरोपियो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 लोडेड पिस्टल बरामद की.

यह भी पढ़ें- Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान

आरोपियो के कब्जे से दो बाइक भी बरामद की है.दोनों बाइक चोरी की हैं. सभी आरोपी 007 गैंग और लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़े हैं. यह आरोपी इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे,फिलहाल पुलिस आरोपियो से पूछताछ करने में जुटी है. डीसीपी वेस्ट गौरव यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में भोमाराम पाली में लूट के मामले में भी वांछित है.
आरोपियो के खिलाफ कई थानों में संगीन धाराओं में मामले भी दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि वेस्ट टीम द्वारा ससमय समय पर ऐसी कार्रवाई की जा रही हैं.

इसी कड़ी में आज कार्रवाई करते हुए डीएसटी व राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने चार आरोपियो को दबोच कर उनके कब्जे से 4 पिस्टल बरामद की है. आरोपियो के पास से दो बाइक बरामद हुई,यह बाइक भी चोरी की है.

आरोपी कोई बड़ी वारदात करने की फिराक में थे. इससे पहले ही पुलिस ने आरोपियो को दबोच लिया. ये आरोपी अपने आप को 007 गैंग और पंजाब हरियाणा के गैंगेस्टर लॉरेंस विश्नोई गैंग का बता रहे है. गाड़ियों पर भी 007 गैंग अंकित कर रखा है, ताकि लोगो मे इनका भय रहे. फिलहाल पुलिस आरोपियो से गहनता से पूछताछ करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की राजस्थान में एंट्री से पहले अशोक गहलोत की सचिन पायलट से बगावत, बोले- गद्दार है वो, 10 MLA भी नहीं

Reporter:Bhawani bhati

Read More
{}{}