trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11232815
Home >>जोधपुर

अग्निपथ योजनाः सांसद बेनीवाल को सौंपा युवक ने खून से लिखा खत

जोधपुर जिले के ओसियां में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल  जिले के ओसियां और लोहावट विधानसभा के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने कई स्थानों पर जन संपर्क सभाओ को संबोधित किया.

Advertisement
अग्निपथ योजनाः  सांसद बेनीवाल को सौंपा युवक ने खून से लिखा खत
Stop
Arun Harsh|Updated: Jun 25, 2022, 08:28 PM IST

Osian: जोधपुर जिले के ओसियां में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल  जिले के ओसियां और लोहावट विधानसभा के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने कई स्थानों पर जन संपर्क सभाओ को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने आगामी 27 जून को जोधपुर शहर में रावण चबूतरा मैदान में  पार्टी के जरिए, केंद्र की लागू की गई सेना में संविदा भर्ती के विरुद्ध  युवा हुंकार महारैली में आने का आहावान किया.

यह भी पढे़ं- जयपुर: महाराष्ट्र में सियासी बग़ावत का बवंडर क्या राजस्थान में भी फिर से सुनाई देगी ऑपरेशन लोटस की गूंज

इस आहवान पर सांसद बैनिवाल ने कहा की, सेना जैसे संस्थान में संविदा आधारित भर्ती करना और मात्र चार साल के लिए, सेना में युवाओं को भर्ती करना देश के युवाओं के साथ भद्दा मजाक है. इस प्रकार ठेका पद्धति सेना के लिए भी किसी भी दृष्टि से उचित नहीं है. आगे सांसद बेनीवाल ने कहा की, जिन कौमों ने देश की आजादी के लिए और आजादी के बाद, देश की रक्षा के लिए बलिदान दिया. उनके नाम से सेना के नाम पर बनी रेजिमेंट पर भी केंद्र सरकार की विचारधारा सही प्रतीत नहीं होती. पहले किसानों को काले कानून लाकर तंग किया और अब युवाओं को तंग किया जा रहा है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. सांसद ने कहा की, लोकतांत्रिक रूप से विरोध करके हम केंद्र को झुकाकर रहेंगे और केंद्र को टीओडी जैसा निर्णय बदलना पड़ेगा.

युवा ने खून से लिखा खत सांसद बैनिवाल को सौंपा

ओसियां के युवा ओमपाल बाना ने अग्निपथ योजना के विरोध में अपने खून से खत लिखकर सांसद हनुमान बैनिवाल को सौंपकर अपना विरोध जताया।

यह आरोप भी लगाए

सांसद ने कहा, मारवाड़ के नेताओ ने निजी स्वार्थ के लिए समाज को दाव पर लगाकर सत्ता का आनंद लिया.  कहा की सत्ता में रहने के बावजूद उन्होंने जनता के साथ छल किया नही तो आज ओसियां सहित मारवाड़ का विकास के मामले में आगे होता.

यहां किया दौरा

सांसद ने मथानिया, ओसियां, बापिणी, आऊ, नेवरा रोड लोहावट, चामू, कलाऊ आदि स्थानों पर जन संपर्क सभाओं को संबोधित किया.

यह रहे साथ

सांसद के साथ आर एल पी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, प्रदेश उपाध्यक्ष व बावड़ी प्रधान प्रतिनिधि राजूराम खोजा, प्रदेश उपाध्यक्ष भागीरथ नैण, पूर्व प्रधान भोमाराम चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉक्टर श्रवण चौधरी, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह बैरड़ सहित कई जन प्रतिनिधि व सैकड़ों गाड़ियों का काफिला सांसद के साथ रहा.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}