trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11809110
Home >>जोधपुर

जोधपुर में फ्रूट मंडी में मामूली कहासुनी के बाद, युवक ने दोस्तों के साथ दुकानदार को पीटा

Jodhpur news: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में बदमाशों के हौसले बुलंद है. ताजा मामला आज जोधपुर के भदवासिया फ्रूट मंडी में सामने आया. जहां पपीता उठाने को लेकर हुई मामूली बोलचाल के बाद एक युवक अपने साथियों के साथ फ्रूट मंडी इस्थित एक दुकान पर आया और मारपीट शुरू कर दी.  

Advertisement
जोधपुर में फ्रूट मंडी में मामूली कहासुनी के बाद, युवक ने दोस्तों के साथ दुकानदार को पीटा
Stop
Bhawani singh bhati|Updated: Aug 03, 2023, 11:14 PM IST

Jodhpur: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में बदमाशों के हौसले बुलंद है. ताजा मामला आज जोधपुर के भदवासिया फ्रूट मंडी में सामने आया. जहां पपीता उठाने को लेकर हुई मामूली बोलचाल के बाद एक युवक अपने साथियों के साथ फ्रूट मंडी इस्थित एक दुकान पर आया और दिनदहाड़े आरोपियो ने तलवार डंडे से दुकान में घुसकर दुकान संचालक के साथ ही अन्य लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दिया. घटना के बाद मौके पर मंडी के व्यापारी जमा हो गए,इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. 

पुलिस ने युवक को पकड़ा

सूचना के बाद पुलिस ने तवरित कार्रवाई करते हुए मौके से कुछ युवकों को भी हिरासत में लिया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार ओर आरोपियो के बारे मे जानकारी जुटा रही हैं. घटना के सीसीटीवी भी सामने आया आप सीसीटीवी में देख सकते है किस तरह से मामूली बोलचाल के बाद 10 से 12 लोग एक राय होकर हथियार से लैस होकर अचानक दुकान में घुसकर मारपीट कर रहे हैं. 

आएदिन करते हैं मारपीट

गौरतलब हैं कि फ्रूट मंडी के पास ही भदवासिया सांसी बस्ती है. व्यापारियों की माने तो बस्ती के लोग यहां ना केवल चोरी बल्कि आए दिन टैक्सी में सामान ले जाते समय चोरी कर लेते हैं, बल्कि मारपीट भी करते हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें...

जेल में हुआ प्यार और हो गई प्रेग्नेंट, ऐसी थी लेडी डॉन पूजा की लव स्टोरी...

Read More
{}{}