trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11271798
Home >>जोधपुर

43 किलो डोडा पास्ता के साथ आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने एक कार भी किया जब्त

 जिले के बिलाड़ा क्षेत्र में बिलाड़ा पुलिस ने कार में रखा 43 किलो डोडा पोस्त के साथ चालक को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
43 किलो डोडा पास्ता के साथ आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने एक कार भी किया जब्त
Stop
Arun Harsh|Updated: Jul 24, 2022, 01:58 PM IST

जोधपुर: जिले के बिलाड़ा क्षेत्र में बिलाड़ा पुलिस ने कार में रखा 43 किलो डोडा पोस्त के साथ चालक को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जोधपुर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस थाना बिलाड़ा द्वारा 43 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त मय लग्जरी कार की कार्रवाई करते हुए एक तस्कर मुजरिम को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

अवैध मादक पदार्थों की कार्रवाई के अन्तर्गत पुलिस थाना बिलाड़ा द्वारा 43 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त से भरी अल्टो गाड़ी को जब्त किया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया की अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए प्रभावी कार्रवाई के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अति० पुलिस अधीक्षक सुनिल के पंवार व वृताधिकारी वृत बिलाडा भूपेन्द्रसिंह शेखावत के निर्देशन में पुलिस थाना बिलाड़ा के थानाधिकारी बाबूलाल नि.पु. के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी.

मीठापुर के पास पुलिस ने कार को किया जब्त

गठित टीम द्वारा चलाये जा रहे मादक पदार्थों की धरपकड़ अभियान के तहत शनिवार को थानाधिकारी बिलाड़ा मय जाब्ता द्वारा ग्राम झाक में हो रहे अवैध खनन की रोकथाम के लिए बाईपास से खारिया मीठापुर झाक की तरफ जा रहे थे तो सामने खारिया मीठापुर की तरफ से एक सफेद रंग की अल्टो कार नम्बर आर.जे. 19 सी.जी. 7356 आ रही थी जो थाने की गाड़ी को दूर से देखकर अल्टो कार को रोककर उसमें से एक व्यक्ति भागने लगा तथा अल्टो कार का चालक कार को पुन: खारिया मीठापुर की तरफ मोड़ने लगा. जिस पर पुलिस टीम द्वारा कार का पीछा कर अल्टो कार व चालक को दस्तयाब कर तलाशी ली गई.

पुलिसकर्मियों को किया जाएगा सम्मानित

तलाशी के दौरान कार में दो प्लास्टिक के काले कट्टों में अवैध डोडा पोस्त भरा दिखाई दिया, जिस पर दस्तयाब किए गए. व्यक्ति को उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम पप्पूराम ढाणी बिसलपुर निवासी बताया. वहीं, एक शख्स वहां से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. वहीं, एसपी ने टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने का भी ऐलान किया है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}