trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11281363
Home >>Jhunjhunu

मृतक की पत्नी पहुंची थाने, कहा- ये हत्या है 'वो' मरे नहीं, मारे गए है !

शहर के फौज का मोहल्ला में दो दिन पूर्व एक युवक की पड़ोसी के घर पर फंदे पर झूलती मिली लाश के मामले में नया मोड़ आ गया है. इस मामले में मृतक की पत्नी ने कोतवाली में कुछ लोगों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कराया है.

Advertisement
फंदे पर झूलती मिली लाश के मामले में नया मोड़ सामने आया.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 31, 2022, 01:59 AM IST

Jhunjhunu: शहर के फौज का मोहल्ला में दो दिन पूर्व एक युवक की पड़ोसी के घर पर फंदे पर झूलती मिली लाश के मामले में नया मोड़ आ गया है. इस मामले में मृतक की पत्नी ने कोतवाली में कुछ लोगों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कराया है.

राजेंद्र स्वामी का शव फांसी के फंदे पर झूलते मिला था
कोतवाली थाने के एएसआई मुलायम सिंह ने बताया कि 28 जुलाई की सुबह फौज का मोहल्ला में रविंद्र सैनी के मकान में शाहों के कुएं के पास रहने वाले राजेंद्र स्वामी का शव फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिला था. जिसके बाद मृतक के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

मृतक की पत्नी हत्या का मुकदमा दर्ज कराया
अब इस मामले में मृतक की पत्नी उमा ने रवींद्र सैनी समेत तीन-चार अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें उमा ने बताया कि राजेंद्र स्वामी ने रविंद्र को 25 लाख रूपए दे रखे थे. इसी के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच बातचीत चल रही थी.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी
27 जुलाई को रवींद्र की मां ने उसके पति को पैसे देने की बात कहकर बुलाया था जिसके बाद उसका शव रवींद्र सैनी के घर पर मिला. जिसने खुद आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसे मारकर लटकाया गया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- नाबालिग बच्ची को एकांत में ले जाकर किया गैंगरेप, वारदात में 65 और 70 साल का बुजुर्ग शामिल

बता दें कि राजेंद्र स्वामी अपने परिवार के साथ साहू वाले कुएं के पास रहता था. फौज के मोहल्ला निवासी नाथूराम सैनी के परिवार से उनकी जानकारी थी. गुरुवार सुबह उसने फौज का मोहल्ला निवासी नाथूराम सैनी घर में छत के ऊपर बने कमरे में फांसी लगा ली थी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}