trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11369065
Home >>Jhunjhunu

दीवार फांद घर में घुसा चोर, अलमारियों से नकदी और जेवरात किए पार, सीसीटीवी में कैद

कस्बे के लोहारू रोड स्थित वार्ड 20 में चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार वार्ड 20 निवासी अशोक कुमार गुप्ता 19 सितंबर को परिवार सहित अपनी पत्नी के इलाज कराने के लिए जयपुर गए थे.   

Advertisement
दीवार फांद घर में घुसा चोर, अलमारियों से नकदी और जेवरात किए पार, सीसीटीवी में कैद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 26, 2022, 08:27 PM IST

Pilani: झुंझुनूं के पिलानी कस्बे के लोहारू रोड स्थित वार्ड 20 में चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार वार्ड 20 निवासी अशोक कुमार गुप्ता 19 सितंबर को परिवार सहित अपनी पत्नी के इलाज कराने के लिए जयपुर गए थे. आज सुबह जब अशोक कुमार अपनी पत्नी को डिस्चार्ज करवा कर पिलानी घर पहुंचे, तो उनके होश उड़ गए.

अंतिम संस्कार के लिए 3 फीट गंदे पानी से अर्थी लेकर निकले ग्रामीण, प्लांट बना मुसीबत

घर के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा हुआ था. अशोक कुमार ने बताया कि चोरों ने कमरों के ताले तोड़कर अलमारियों से नगदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. सूचना के बाद पिलानी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर सीसीटीवी कैमरे खंगाले. सीसीटीवी कैमरे खंगालने के दौरान पाया कि रात को करीब 1 बजे के आसपास एक युवक दीवार फांद कर घर के अंदर घुस कर पूरी वारदात को अंजाम देता है. सीसीटीवी फुटेज से मिले साक्ष्यों के आधार पर पिलानी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Sandeep Kedia

 

स्टेशन मास्टर पत्नी को दवा दिलाने गए, चोरों ने घर से लाखों के गहने साफ कर दिए

Read More
{}{}