trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11632602
Home >>Jhunjhunu

बनवास में हुई चोरी का खुलासा,आरोपी ने सीकर और झुंझुनूं जिले की 8 चोरियां कबूली

बनवास में हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. आरोपी ने सीकर और झुंझुनूं जिले की 8 चोरी करने की बात भी कबूली है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
बनवास में हुई चोरी का खुलासा,आरोपी ने सीकर और झुंझुनूं जिले की 8 चोरियां कबूली
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Mar 30, 2023, 02:00 PM IST

Jhunjhunu: झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाना इलाके के बनवास में चिड़ावा बाईपास रोड के पास 10 दिन पहले हुई चोरी का खेतड़ी नगर पुलिस ने खुलासा किया है. एएसआई रामपत ने बताया 19 मार्च को चिड़ावा बाईपास के पास बनवास के विक्रम पुत्र शेर सिंह निवासी जोड़ियां ने अपने मकान से सोने-चांदी के जेवरात व नगदी चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिस पर एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर बनवास में हुई चोरी के बाद पुलिस की टीम गठित की गई. 

टीम ने वारदात स्थल के पास ही सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसमें एक हरियाणा नंबर की मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध बैठकर जाते हुए दिखाई दिए. उन नंबरों के आधार पर हरियाणा के गुरुग्राम के मोटरसाइकिल शोरूम से जानकारी जुटाई तो वहां से फर्जी दस्तावेज देकर मोटरसाइकिल खरीदना बताया. साथ ही जो कागजात लगाए गए थे. वह भिवानी के मुकेश शर्मा के नाम से लगे हुए थे. जब पुलिस भिवानी के मुकेश के पास पहुंचकर जानकारी जुटाई तो उसने बताया कि मेरा साला जिम्मी उर्फ दीपक होमगार्ड में नौकरी करता है. उसको यह मोटरसाइकिल दी हुई है. पुलिस जिम्मी के मकान पर पहुंची तो मोटरसाइकिल बाहर खड़ी हुई थी तथा एक युवक सोया हुआ था.

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपने आपको मनोज उर्फ मोनू पुत्र रोहतास अहिर निवासी धवाना थाना खोल रेवाड़ी का रहने वाला बताया. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने बनवास में चोरी करना स्वीकार किया. दूसरे आरोपी जिम्मी उर्फ दीपक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दिल्ली हरियाणा के कई जगह दबिश दी. लेकिन अभी फरार चल रहा है. बनवास की चोरी के बाद एएसआई रामपत के नेतृत्व में पुलिस गठित टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए मोनू उर्फ मनोज से पूछताछ में सामने आया है कि चोरी करने के दोनों मास्टरमाइंड है.

हरियाणा सहित कई जगह इन्होंने चोरियां करना स्वीकार किया है. जिम्मी उर्फ दीपक पेचकस से ताले खोलने में माहिर है. उन्होंने 19 मार्च को बनवास में चोरी की थी. उससे पहले इन्होंने खाटूश्यामजी से आते समय 18 मार्च को रास्ते में दो चोरियां की सीकर में भी की थी. वहीं उसके बाद पिलानी व चिड़ावा बस स्टैंड के पास दो जगह चोरी की. वहां से चलकर चिड़ावा रोड बाईपास के पास बनवास में सुने मकान पर चोरी की.

ये भी पढ़ें-

Pratapgarh News: दूसरे दिन भी अंधेरे में डूबा रहा पूरा शहर, आमजन होते रहे परेशान

बाड़मेर में वाणी उत्सव का आरम्भ, रात में भजन प्रतियोगिताएं हुई आयोजित 

Read More
{}{}