trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12022419
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं में दिखा चोरों का आतंक,किसान कॉलोनी के मकान में लाखों के नगदी सहित गहनों पर किया हाथ साफ

Jhunjhunu news: सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना. शहर के किसान कॉलोनी में मकान में चोरी. कोतवाली पुलिस ने किया मौका मुआयना. परिवार के लोग गए हुए थे अपने गांव.डॉग स्कवायड की टीम भी पहुंची मौके पर.  

Advertisement
चोरों का आतंक
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Dec 21, 2023, 07:40 PM IST

Jhunjhunu news: सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना. शहर के किसान कॉलोनी में मकान में चोरी. कोतवाली पुलिस ने किया मौका मुआयना. परिवार के लोग गए हुए थे अपने गांव. पीछे से चोरों ने किया लाखों का माल पार. डॉग स्कवायड की टीम भी पहुंची मौके पर.

किसान कॉलोनी में चोरों का अंतक
झुंझुनूं शहर में चोरियों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है. झुंझुनूं शहर के किसान कॉलोनी में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया है. चोर इस मकान से लाखों रूपए की नगदी और गहने ले गए है. मकान 18 दिसंबर की शाम से बंद था। वहीं आज सुबह जब मकान मालिक आए तो पूरा घर बिखरा था. जानकारी के मुताबिक मकान मालिक विनोद पांवड़िया के बेटे की शादी 23 नवंबर को थी. तब से उनका परिवार बास कालियासर गया हुआ था.

सूने मकान को बनाया निशाना
 बीच—बीच में परिवार के सदस्य आकर मकान संभाल रहे थेय अंतिम बार 18 दिसंबर की शाम को मकान को संभाला गया। तब तक सब ठीक था. आज विनोद पांवड़िया की पत्नी सरोज आई तो उसने देखा मकान का ताला टूटा हुआ था और सभी कमरों में सारा सामान और आलमारी खुली हुई थी. चोरी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई.

पुलिस ने किया मौका मुआयना
 पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ—साथ डॉग स्कवायड की टीम व एमओबी की टीम ने साक्ष्य जुटाए. इस मामले में विनोद पांवड़िया थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ करीब तीन लाख रूपए की नगदी, गहने आदि चुरा ले जाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने रिपोर्ट कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

 चोरों का आतंक
आपको बता दें झुंझुनूं में चोरों का आतंक बड़ता जा रहा है. चोर लगातार सूने मकानों को अपना निशाना बना रहें हैं. शहर के किसान कॉलोनी में चोरो ने रात के वक्त मकान में घूस कर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें:चौमूं नगर परिषद और पुलिस ने शुरू की अनोखी पहल,जयपुर रोड़ पर करवाई गई डी मार्किंग

Read More
{}{}