trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11924031
Home >>Jhunjhunu

राजेन्द्र गुढा का लाल डायरी को लेकर फिर आया बड़ा बयान, बोले- जीत का दावा नहीं जेल का दावा

Jhunjhunu News:  प्रदेश में एक बार फिर लाल डायरी को लेकर सियासत गर्म है. गहलोत सरकार से बर्खास्तगी के बाद लाल डायरी लेकर आने वाले राजेन्द्र गुढ़ा ने एक बार फिर लाल डायरी को लेकर बयान दिया है. 

Advertisement
राजेन्द्र गुढा का लाल डायरी को लेकर फिर आया बड़ा बयान, बोले- जीत का दावा नहीं जेल का दावा
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Oct 20, 2023, 05:47 PM IST

Jhunjhunu News:  प्रदेश में एक बार फिर लाल डायरी को लेकर सियासत गर्म है. गहलोत सरकार से बर्खास्तगी के बाद लाल डायरी लेकर आने वाले राजेन्द्र गुढ़ा ने एक बार फिर लाल डायरी को लेकर बयान दिया है. उदयपुरवाटी विधायक और शिवसेना नेता राजेन्द्र गुढा ने लाल डायरी को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान को लेकर कहा कि खड़गे साब कह रहे हैं, उनकी जीत का दावा है.

उस लाल डायरी में जीत का दावा नहीं जेल का दावा है. उन्होंने कहा कि लाल डायरी में राज तो है ही तभी खड़गे और हिन्दुतान के प्रधानमंत्री बोल रहे हैं. गुढ़ा ने कहा इसको लेकर रोज मुकदमे लग रहे हैं. रोज दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि लाल डायरी को तरह तरह के हथकण्डे अपनाए, क्या जुल्म ओर सीतम नहीं किये अशोक गहलोत ने, सब कुछ किया जो कर सकते थे. उन्होंने ईडी को लाल डायरी सौंपने के सवाल को लेकर कहा कि वे जल्द ईडी को लाल डायरी सौंपेंगे.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा था कि कांग्रेस के 50 प्रतिशत से ज्यादा विधायक अनुकंपा पर हैं. राजेन्द्र गुढ़ा ने कहा कि खेतड़ी विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह अगर डॉ. छोगालाल के बेटे नहीं होते तो वे विधायक नहीं होते. गुढ़ा का इशारा ऐसे विधायकों पर था, जिनके परिवार से पूर्व में कोई ना कोई विधायक या सांसद रहा है.

Read More
{}{}