trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11843444
Home >>Jhunjhunu

कांग्रेस के इस नेता ने PM मोदी के लेकर दिया विवादित बयान, बोले- रात को 12 बजे दारू पीकर प्रधानमंत्री...

Rajasthan Politics: कांग्रेस की नेता ने PM मोदी के लेकर विवादित बयान दिया है. उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानिए उन्होंने पीएम मोदी को लेकर क्या कहा.

Advertisement
कांग्रेस के इस नेता ने PM मोदी के लेकर दिया विवादित बयान, बोले- रात को 12 बजे दारू पीकर प्रधानमंत्री...
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Aug 27, 2023, 01:42 PM IST

Jhunjhunu: कांग्रेस के नेता और पिलानी तथा सूरजगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक रहे श्रवण कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. दरअसल कांग्रेस के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में अपने संबोधन के दौरान श्रवण कुमार ने प्रधानमंत्री को लेकर विवादास्पद बयान दिया. जो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान

इस बयान में पूर्व विधायक श्रवण कुमार बोल रहे है कि यदि रात को 12 बजे दारू पीकर प्रधानमंत्री ने सोने को कल सुबह से लोहा समझ लेना, बोल देंगे तो क्या होगा. उन्होंने कहा कि जिन देशों में अब तक नोटबंदी हुई है. वे सभी के सभी गर्त में गए है. 

ऐसे में देश का हाल भी वैसा ही हो रहा है. बेरोजगारी और महंगाई, दोनों ही नोटबंदी की देन है. इस मौके पर उन्होंने पूर्व उप राष्ट्रपति और पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत भैरोसिंह शेखावत को भी लेकर कहा कि जब उन्होंने पहली बार 1993 में पिलानी विधानसभा से निर्दलीय चुनाव जीता था. तो उन्हें भैरोसिंह शेखावत मंत्री भी बना रहे थे और पैसे भी दे रहे थे. लेकिन मैं भाजपा में नहीं गया.

सीएम अशोक गहलोत की तारीफ की

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में न्याय नहीं होता. वहां मैं नहीं रह सकता. मैं तब भी कांग्रेस में था और अब भी कांग्रेस में हूं और ताउम्र कांग्रेस में रहूंगा. उन्होंने इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ भी की और कहा कि विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी आसमान को जमीन पर ला दिया.

ये भी पढ़ें-

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

भागवत पुराण के मुताबिक गर्भावस्था में करें ये 5 काम, बच्चे में...

क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब
 

Read More
{}{}