trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12359320
Home >>Jhunjhunu

सूर्यकुंड में स्नान के दौरान पुलिस और कांवड़ियों के बीच भिड़ंत, होमगार्ड के जवानों ने बरसाई लाठियां

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं के तीर्थराज लोहार्गल से बड़ी खबर मिल रही है. तीर्थराज लोहार्गल में पुलिस ने कांवड़ियों पर जमकर लाठियां भांजी है.गुस्साए कांवड़ियों और होमगार्ड के जवान के बीच भी झड़प हो गई.

Advertisement
Jhunjhunu News
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Jul 30, 2024, 06:49 AM IST

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं के तीर्थराज लोहार्गल से बड़ी खबर मिल रही है. तीर्थराज लोहार्गल में पुलिस ने कांवड़ियों पर जमकर लाठियां भांजी है. पुलिस के लाठीचार्ज के बाद लोहार्गल के सूर्य कुंड में भगदड़ जैसे हालात हो गए. 

पुलिस ने कांवड़ियों पर भांजी लाठियां
गुस्साए कांवड़ियों और होमगार्ड के जवान के बीच भी झड़प हो गई. जानकारी के अनुसार रविवार रात को बड़ी संख्या में तीर्थराज लोहार्गल पर कांवड़ लेने के लिए लोग पहुंचे थे. सूर्य कुंड में स्नान के दौरान लोगों की संख्या बढ़ी. 

सूर्यकुंड में स्नान के दौरान कांड
होमगार्ड और पुलिस के जवानों ने टोकाटाकी की. इसके बाद भी स्थिति नियंत्रण में नहीं हुई तो पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने कांवड़ियों पर लाठियां भांजी. कांवड़ियों में लाठी चार्ज को लेकर विरोध किया और लाठी बरसा रहे होमगार्ड के जवान से झड़प हो गई. इसके बाद पुलिस ने सूर्य कुंड में स्नान कर रहे कांवड़ियों पर जमकर लाठियां भांजी. जिसके बाद तीर्थराज लोहार्गल में भगदड़ जैसे हालात हो गए. 

जवानों ने बरसाई लाठियां
इस दौरान दुकानों में तोड़फोड़ करने की भी सूचना है. सूचना के बाद गोठड़ा थानाधिकारी कमलेश चौधरी मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया. तीर्थराज लोहार्गल में भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. गोठड़ा थानाधिकारी ने बताया कि स्थिति अभी नियंत्रण में है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Live News: शपथ ग्रहण से पहले आज जयपुर आएंगे मनोनीत राज्यपाल हरिभाऊ, सीएम भजनलाल शर्मा करेंगे रिसीव

यह भी पढ़ें: राजस्थान में मानसून का प्रचंड प्रहार, इतने संभागों में झमाझम बरसेंगे काले बादल आज

यह भी पढ़ें: Rajasthan Politics: विधानसभा में रामगढ़ बंध, अवैध खनन और EWS आरक्षण का मामला गूंजा

Read More
{}{}