trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11978603
Home >>Jhunjhunu

झुंझुनूं- निर्दलीय प्रत्याशी के दामाद और समर्थक पर हुआ हमला, बोले, प्रशासन के सहारे करवा रहे गलत वोटिंग

Rajasthan Election Live:  राजस्थान के झुंझुनूं जिसे से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू के एक समर्थक के साथ मारपीट और मारपीट के मौके पर पहुंचे भांबू के दामाद पर हमला किया गया है.

Advertisement
झुंझुनूं- निर्दलीय प्रत्याशी के दामाद और समर्थक पर हुआ हमला, बोले, प्रशासन के सहारे करवा रहे गलत वोटिंग
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Nov 25, 2023, 06:35 PM IST

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के झुंझुनूं जिसे से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू के एक समर्थक के साथ मारपीट और मारपीट के मौके पर पहुंचे भांबू के दामाद पर हमला किया गया है. घटना शहर के बूथ संख्या 23 की है. जो जीनगर गेस्ट हाउस में है. घटना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है. 

यह भी पढ़े- मतदान करने पहुंचे बाबा बालक नाथ ने मतदाओं को दिया खास संदेश

वहीं भांबू ने समर्थकों के साथ बूथ के सामने धरना शुरू कर नारेबाजी शुरू कर दी है. भांबू ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला के इशारे पर पुलिस और प्रशासन गलत वोटिंग करवा रहा है. उनके समर्थक बाबर चोपदार ने जब इसे रोकना चाहा तो एक महिला पार्षद के दो बेटों ने बाबर चोपदार से मारपीट की. इस सूचना पर जब भांबू के दामाद सीए मनु धनखड़ मौके पर पहुंचे तो उन पर भी हमला बोल दिया. 

यह भी पढ़े-  राजस्थान में CM अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे ने डाला वोट, मतदान से पहले मंदिर में लगाई धोक, प्रदेश में 11 बजे तक हुआ 24.74 प्रतिशत मतदान

जिसके चलते उनके चोट लगी और खून बहने लगा. मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. कुछ देर विरोध के बाद पुलिस व प्रशासन की समझाइश पर धरना समाप्त किया गया.

यह भी पढ़े- मतदान का जज्बा देख लोग हुए कायल, IRS सुशील कुलहरी ने 21 किलोमीटर दौड़ लगाकर किया मतदान

Read More
{}{}