trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12078704
Home >>Jhunjhunu

राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने पूर्व सरकार पर साधा निशाना, बोले महिलाओं को मोबाइल बांटना स्कीम नहीं... रेवड़ियां थी

Deputy CM Premchand Bairwa : प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने एक बार फिर पिछली गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकार ने कोई स्कीम नहीं चलाई. बस रेवड़ियां बांटी थी. लेकिन जनता पहले ही समझ चुकी थी.

Advertisement
राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने पूर्व सरकार पर साधा निशाना, बोले महिलाओं को मोबाइल बांटना स्कीम नहीं... रेवड़ियां थी
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Jan 26, 2024, 12:00 AM IST

Premchand Bairwa target former gehlot govt. झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने एक बार फिर पिछली गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकार ने कोई स्कीम नहीं चलाई. बस रेवड़ियां बांटी थी. लेकिन जनता पहले ही समझ चुकी थी, इसलिए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया.

झुंझुनूं पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया के नेतृत्व में उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा का स्वागत किया गया. इसके बाद सर्किट हाउस में जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल तथा एसपी देवेंद्र विश्नोई ने भी उप मुख्यमंत्री डॉ. बैरवा का स्वागत किया.

इस मौके पर बैरवा ने कहा कि बात चाहे नए जिले बनाने की हो या फिर ओपीएस (OPS) की. सरकार ने आनन-फानन में घोषणाएं करके रेवड़ियां बांटी. इसके लिए ना तो स्टडी की गई और ना ही बजट का प्रावधान किया गया है.अब भाजपा की डबल ईंजन की सरकार ना केवल विकास के नए आयाम स्थापित करेगी.

बल्कि पिछली सरकार के गड्ढे भरने का काम भी हम करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो घोषणा पत्र जारी किया था. उसे 100 प्रतिशत पूरा करेंगे. वहीं प्रदेश के हर वर्ग का ख्याल रखते हुए राजस्थान को देश में नंबर वन बनाएंगे.

आपको बता दें कि उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा झुंझुनूं में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए है.

 

Read More
{}{}