trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12335364
Home >>Jhunjhunu

शराब पी रहे शराबियों ने जमकर मचाया उत्पात, बाजार से लौट रहे परिवार पर किया हमला

Rajasthan Crime News: राजस्थान के झुंझुनूं शहर के इंद्रानगर में घर के पास स्कॉर्पियो गाड़ी में में शराब पी रहे युवको को उलाहना देने पर शराब पी रहे युवकों ने परिवार पर हमला कर दिया.घर के पास एक स्कार्पियो खड़ी थी. 

Advertisement
Jhunjhunu crime news
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Jul 14, 2024, 11:28 AM IST

Rajasthan Crime News: राजस्थान के झुंझुनूं शहर के इंद्रानगर में घर के पास स्कॉर्पियो गाड़ी में में शराब पी रहे युवको को उलाहना देने पर शराब पी रहे युवकों ने परिवार पर हमला कर दिया. युवकों ने शराब की बोतलों से पीड़ित परिवार की कार के शीशे तोड़ दिए. गाड़ी में परिवार की महिलाएं बैठी थीं. 

परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बाजार 
इस संबंध में पीड़ित विनय सिंघानिया ने कोतवाली थाने रिपोर्ट दी है. घटना शनिवार देर रात की है. झुंझुनूं के इंद्रानगर के रहने वाले विनय सिंघानिया ने बताया कि वह अपनी गाड़ी में पत्नी, बेटी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बाजार से घर पहुंचा था.घर के पास एक स्कार्पियो खड़ी थी. 

कार का शराब की बोतलों से तोड़ा शीशा
विनय ने बताया कि अपनी गाड़ी को घर के अंदर ले जाने के लिए स्कार्पियो को हटाने के लिए कहा. स्कार्पियो में बैठे सभी लोग शराब पी रहे थे. उन्हें टोका तो भड़क गए. आरोपियों ने शराब की बोतलों से हमला कर दिया. मारपीट की. उसकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए. सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें:शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना,कहा- उनको चिंदी मिली तो....

सिंघानिया ने कोतवाली थाने में दी रिपोर्ट
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. सीसीटीवी फुटेज में स्कॉर्पियो गाड़ी भागते हुए नजर आ रही हैं.पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं.

यह भी पढ़ें:53 की उम्र में गजेंद्र सिंह शेखावत ने 12 हजार मीटर की ऊंचाई से लगाई छलांग

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News: बैक का पूर्व कर्मचारी निकला मास्टर माइंड, ATM से लाखों की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Read More
{}{}