trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12344414
Home >>Jhunjhunu

प्रेमिका के मंगेतर को मारने के लिए प्रेमी ने रचा प्लान,मर्डर करने के लिए खरीदा देशी पिस्टल.. फिर...

Rajasthan Crime News: प्रेमिका के मंगेतर का मर्डर करने के लिए एक सिरफिरे प्रेमी ने देशी पिस्टल खरीदी. पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर उसके पास से देशी पिस्टल और छह जिंदा कारतूस जप्त कर लिये.

Advertisement
Churu Crime News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 20, 2024, 11:23 AM IST

Rajasthan Crime News: प्रेमिका के मंगेतर का मर्डर करने के लिए एक सिरफिरे प्रेमी ने देशी पिस्टल खरीदी. मगर वारदात को अंजाम देने से पहले ही वह नाकाबंदी के दौरान साहवा थानाधिकारी अल्का विष्नोई के हत्थे चढ़ गया. 

पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर उसके पास से देशी पिस्टल और छह जिंदा कारतूस जप्त कर लिये.साहवा थानाधिकारी अल्का विष्नोई ने बताया कि पुलिस टीम साहवा से श्योराणी जाने वाले कच्चे रास्ते पर टीम के साथ नाकाबंदी कर रही थी. 

तभी 19 वर्षीय गुलफान इधर उधर घूमता दिखाई दिया. पुलिस को देखकर युवक छिपने का प्रयास करने लगा. मगर पुलिस ने युवक को रोककर उसकी तलाशी ली. जिस पर युवक के पास से एक देशी पिस्टल और छह जिंदा कारतूस 38 बोर मिले. 

पुलिस ने तुरन्त साहवा के वार्ड 16 निवासी 19 वर्षीय गुल्फान खान उर्फ ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया. प्राथमिक पूछताछ में युवक ने बताया कि यह देशी पिस्टल अपनी प्रेमिका के मंगेतर का मर्डर करने के लिए लेकर आया था. उसने बताया कि यह हथियार उसने देईदास नोहर निवासी उम्मेद सहारण से खरीदा था. 

सिरफिरा प्रेमी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देता. इससे पहले ही साहवा पुलिस ने युवक को पकड़कर उसका प्लान फेल कर दिया. इस कार्रवाई में साहवा थानाधिकारी अल्का विष्नोई, हैड कांस्टेबल सोमवीर सिंह, कांस्टेबल गंगाधर माली, रामनिवास, रविन्द्र, नन्दलाल व पवन कुमार शामिल थे. पुलिस ने आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया. जिसको शुक्रवार दोपहर कोर्ट में पेष किया जायेगा.

यह भी पढ़ें:Rajasthan: स्कूल में चाकू लेकर घुसा व्यक्ति, शिक्षकों-विद्यार्थियों पर किया हमला

यह भी पढ़ें: Rajasthan: 50 हजार पदों पर भर्तियां कर रहा चिकित्सा विभाग- गजेंद्र सिंह खींवसर

यह भी पढ़ें: चांदीपुरा वायरस की दस्तक ! 1 बच्ची समेत 2 संदिग्ध, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

Read More
{}{}