trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11917705
Home >>Jhunjhunu

राजस्थान: आबू धाबी में फंसे शेखावाटी के 4 कामगार, वीडियो जारी कर लगाई वतन वापसी की गुहार

झुंझुनूं न्यूज: वतन वापसी के नाम पर कामगारों से 6 हजार दरहम की डिमांड की जा रही हैं. आबू धाबी में फंसे कामगारों ने सोशल मीडिया के जरिए मैसेज भेजकर वतन वापसी की गुहार लगाई हैं. 

Advertisement
राजस्थान: आबू धाबी में फंसे शेखावाटी के 4 कामगार, वीडियो जारी कर लगाई वतन वापसी की गुहार
Stop
Sandeep Kedia|Updated: Oct 16, 2023, 02:03 PM IST

Jhunjhunu news: शेखावाटी के कामगारों को अच्छा काम और वेतन का झांसा देकर अलग-अलग एजेंट द्वारा आबू धाबी भेजा गया. आबू धाबी भेजे गए कामगार वहां फंस गए हैं. आबू धाबी में अच्छे काम और वेतन के लालच में गए कामगारों को न वहां पर बताई गई कंपनी मिली और न ही काम. फंसे कामगारों को अब न तो वेतन दिया जा रहा और ना ही उन्हें वतन वापस भेजा जा रहा है.

 सोशल मीडिया के जरिए मैसेज भेजकर वतन वापसी की गुहार 

वतन वापसी के नाम पर कामगारों से 6 हजार दरहम की डिमांड की जा रही हैं. आबू धाबी में फंसे कामगारों ने सोशल मीडिया के जरिए मैसेज भेजकर वतन वापसी की गुहार लगाई हैं. आबू धाबी में फंसे कामगार झुंझुनूं के राकेश और उसके साथियों ने बताया कि उनको अलग अलग जगह के एजेंट ने दुबई में अच्छी कंपनी का बता सीकर में इंटरव्यू करवाया था. स्टोर में हेल्पर के काम के लिए भेजा गया था. लेकिन आबू धाबी में आते ही उन्हें बताई गई कंपनी की बजाय दूसरी कंपनी लेबर के रूप में भेज दिया. यहां एग्रीमेंट भी अलग करवाया.

 एजेंट अब फंसे कामगारों से बात नहीं कर रहा हैं. घर भेजने पर छह हजार दरहम मंगवाने की बात की जा रही है. झुंझुनूं के राकेश ने बताया कि अब हमारे सामने रोजी-रोटी का संकट है. हमें कई तरह से परेशान किया जा रहा है. वीडियो के जरिए शेखावाटी के फंसे चारों कामगारों ने वतन वापसी की गुहार लगाई हैं.

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया
 

 

Read More
{}{}